हल्द्वानी: ज्यादा शराब पीने से दो लोगों की मौत,

सागर मलिक

हल्द्वानी: ज्यादा शराब पीने से 2 लोगों की मौत का मामला सामने आया है। दोनों लोगों की मौत सुशीला तिवारी अस्पताल में इलाज के दौरान हुई है। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस के मुताबिक मूल रूप से बिजनौर यूपी निवासी 38 वर्षीय योगेश कुमार पुत्र तिरमल सिंह हल्द्वानी के राजपुरा में रहता था। योगेश ने अत्यधिक मात्रा में शराब पी ली। हालत बिगड़ने पर परिजन उसे एसटीएच ले आए। सुशीला तिवारी अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। दूसरे मामले में उधम सिंह नगर के भूत बंगला रुद्रपुर निवासी मनोज कुमार (55) की भी ज्यादा मात्रा में शराब पीने से हालत बिगड़ गई।

परिवार वालों ने उसे पहले रुद्रपुर में डॉक्टरों को दिखाया। वहां हालत खराब होने पर डॉक्टरों ने एसटीएच में भर्ती कराया। लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। प्रथम दृष्टया डॉक्टरों ने अधिक शराब पीने की पुष्टि करते हुए दोनों की मौत का कारण बताया है। अस्पताल प्रबंधन की सूचना पर पुलिस ने शव कब्जे में ले लिए। मेडिकल पुलिस चौकी एसआई अकील सिद्दीकी ने बताया कि दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

पोस्टमार्टम के बाद मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा। परिजनों से पूछताछ में पता चला कि दोनों ने अधिक मात्रा में शराब का सेवन किया था। इसी कारण हालत गंभीर होने पर सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बाबा फरीद मार्किट वालों ने आपसी भाईचारे विश्व शान्ति के लिए करवाया सुखमनी साहिब का पाठ

Sat Jun 10 , 2023
बाबा फरीद मार्किट वालों ने आपसी भाईचारे विश्व शान्ति के लिए करवाया सुखमनी साहिब का पाठ फ़िरोज़पुर 10 जून [कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता]:- बाबा फरीद मार्किट इच्छे वाला रोड़ दुकनदारों ने आपसी भाईचारे को निभाते हुए विश्व शान्ति हेतु सुखमनी साहिब का पाठ मधुर वाणी भाई सुरजीत सिंह ने […]

You May Like

Breaking News

advertisement