बरेली: राञि गश्त के दौरान आधा दर्जन जुआरी मुखबिर की सूचना पर जुआ खेलते नगदी सहित पकड़े

राञि गश्त के दौरान आधा दर्जन जुआरी मुखबिर की सूचना पर जुआ खेलते नगदी सहित पकड़े

बरेली से संवाददाता (दीपक शर्मा)

बरेली : सीबीगंज थाना क्षेत्र में मुखबिर की सूचना पर रात्रि गश्त के दौरान थाना पुलिस ने एक स्थान पर छापा मारकर करीब आधा दर्जन से अधिक जुआरियों को जुआ खेलते नगदी सहित हिरासत में ले लिया। पुलिस सभी को थाना पर लाई और उनके विरुद्ध लिखा पढ़ी शुरू कर दी।
बताया जाता है कि इंस्पेक्टर सतीश कुमार नैन को मुखबिर से सूचना मिली। कि गांव सनौआ के जंगल में कुछ लोग जुआ खेल रहे हैं। सूचना पर विश्वास कर क्षेत्र में रात्रि गश्त कर रहे उपनिरीक्षक इंद्रपाल सिंह को टीम के साथ मौके पर भेजा गया। तो वहां लोग जुआ खेल रहे थे। पुलिस ने घेराबंदी कर 9 लोगों को मौके पर ही पकड लिया। जबकि कई लोग भागने में सफल रहे। पुलिस को मौके से 21 सौ रुपए एक ताश की गड्डी और जामा तलाशी के दौरान उनके पास से 25 सौ 70 रूपए मिले है। पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम सुरेश पुत्र रामनारायण अकरम आसिफ महेशपुरा निवासी सिराज नन्हे हसनैन जियाउद्दीन पुत्र समीर उद्दीन निवासी बिधौलिया बताया है। पुलिस सभी को पकड़कर थाना पर लाई और उनके विरुद्ध लिखा पढ़ी शुरू कर दी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: सर्राफ पर हमला करने बाले अञात लुटेरों के विरूद्द पुलिस की छापेमारी तेज कुछ संदिग्धों से पूछताछ

Fri Dec 9 , 2022
सर्राफ पर हमला करने बाले अञात लुटेरों के विरूद्द पुलिस की छापेमारी तेज कुछ संदिग्धों से पूछताछबरेली : सीबीगंज थाना पुलिस ने सर्राफ पर हमला करने वाले अज्ञात लुटेरों के विरुद्ध कई स्थानों पर छापामार कार्यवाही की। कुछ संदिग्धों को उठाकर पुलिस ने पूछताछ की। लेकिन हमलावरों का अभी तक […]

You May Like

Breaking News

advertisement