हरिद्वार: नशेड़ी युवको ने पहले कार से टक्कर मारी,फिर बोनट पर लटके व्यक्ति को शहर भर में घुमाया,

हरिद्वार :  कनखल में कार से टक्कर मारने के बाद शराब के नशे में धुत युवकों ने बोनट पर लटके व्यक्ति को लेकर पूरी रफ्तार से कार दौड़ा दी। कई किलोमीटर तक युवक कार दौड़ाते रहे और बोनट पर लटके व्यक्ति की सांसें अटकी रही।

कंट्रोल रूम पर सूचना फ्लैश होने पर पुलिस में हड़कंप मच गया। सप्तऋषि चेकपोस्ट पर पुलिसकर्मी कार के आगे आए, तब व्यक्ति को बोनट से उतारकर आरोपित भाग खड़े हुए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए कार नंबर के आधार पर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

कनखल क्षेत्र में दिल्ली हाईवे से सटी द्वारिका विहार कालोनी निवासी अरविंद कुमार अपने परिवार के साथ घर में मौजूद थे। उनकी कार घर के बाहर खड़ी थी। अचानक तेज आवाज आने पर अरविंद बाहर निकले। उन्होंने देखा कि कार को एक दूसरी कार ने टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया। वह दौड़कर दूसरी कार के पास पहुंचे और विरोध किया।

कार में मौजूद नशे में धुत युवक उनसे गालीगलौच करने लगे। इस बीच चालक ने कार चला दी। अरविंद ने बोनट पकड़ा और कार चलने पर वह लटक गए। नशे में धुत युवक बोनट पर लटके अरविंद को लेकर हाईवे पर पहुंच गए। इधर, अरविंद की पत्नी ने पुलिस कंट्रोल रूप को सूचना दी। कार का नंबर फ्लैश होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई।

सप्तऋषि चौकी पर तैनात पुलिसकर्मी मनिंदर ने कार रोकने का प्रयास किया। कुछ दूरी पर चालक ने कार की स्पीड कम की, जिस पर अरविंद कुमार ने तुरंत उतरकर अपनी जान बचाई, जिसके बाद युवक कार लेकर फरार हो गए।

इंस्पेक्टर कनखल मुकेश चौहान ने बताया कि कार का नंबर रजिस्ट्रेशन पश्चिमी उत्तर प्रदेश के एक जिले से हुआ है। कार नंबर के आधार पर आरोपितों की जानकारी जुटा रहे हैं। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हरियाणा : जयराम विद्यापीठ में भागवत कथा प्रारम्भ से पूर्व परमाध्यक्ष ब्रह्मस्वरूप ब्रह्मचारी एवं विधायक सुभाष सुधा शोभा यात्रा में सिर पर भागवत पुराण रखकर कर कथा स्थल पर पहुंचे

Mon Nov 28 , 2022
जयराम विद्यापीठ में भागवत कथा प्रारम्भ से पूर्व परमाध्यक्ष ब्रह्मस्वरूप ब्रह्मचारी एवं विधायक सुभाष सुधा शोभा यात्रा में सिर पर भागवत पुराण रखकर कर कथा स्थल पर पहुंचे। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 हर मनुष्य को समर्पण के साथ सदा भगवान से जुड़े रहना चाहिए : […]

You May Like

Breaking News

advertisement