भट्ठा मालिक संतोष समेत तीन पर हरपुर बुदहट पुलिस ने दर्ज किया केस

भट्ठा मालिक संतोष समेत तीन पर हरपुर बुदहट पुलिस ने दर्ज किया केस

गोरखपुर। हरपुरबुदहट पुलिस ने ईंट भट्ठा पर चल रहे अपमिश्रित कच्ची शराब के धंधे का मंगलवार को पर्दाफाश कर दिया। पुलिस ने मामले में एक आरोपित मिया पकड़ी निवासी रणजीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया। वहीं मामले में भट्ठा मालिक संतोष प्रजापति व ट्रैक्टर चालक लालू फरार है। पुलिस ने एसआई आशीष कुमार तिवारी की तहरीर पर भट्ठा मालिक समेत तीनों आरोपितों पर केस दर्ज किया और पकड़े गए आरोपित को कोर्ट में पेश कर जेल भिजवा दिया।
सीओ खजनी योगेंद्र नारायण कृष्ण ने बताया कि हरपुर बुदहट थानेदार के नेतृत्व मे दरोगा आशीष कुमार सिसवा तिराहे पर वाहन चेकिंग कर रहे थे। सोमवार की देर रात से सूचना मिली कि अली पकड़ी में स्थित संतोष प्रजापति के भट्ठा पर कच्ची शराब यूरिया मिला कर बनाया व बेचा जा रहा है तथा वहीं से ट्रैक्टर ट्राली पर रखकर दूसरे स्थानों पर बेचने के लिए ले जाया जा रहा है। जिसके बाद पुलिस ने अहमदपुर मुड़देवा मार्ग से अलीपकड़ी जाने वाले रास्ते से भट्ठा से लगभग 25-30 कदम पहले ट्रैक्टर ट्राली को रोक लिया। पुलिस को देखते ही दो युवक ट्रैक्टर से उतरकर भागने लगे। जबकि एक को पकड़ लिया। पूछताछ में पकड़े व्यक्ति की पहचान रणजीत सिंह निवासी मिया पकड़ी के रूप मेंं हुई। रणजीत ने बताया कि भागा व्यक्ति भट्ठा मालिक संतोष प्रजापति व ट्रैक्टर चालक सिसवां निवासी लूला है। भट्ठा मालिक सन्तोष प्रजापति भट्ठा में कोयला डाल रहे थे तथा लूला अवैध कच्ची शराब ट्रैक्टर तक ला रहा था। ट्रैक्टर भट्ठा की है और उसपर जय माँ संतोषी लिखा हुआ है। पुलिस ने इस दौरान ट्रैक्टर ट्राली से 15-15 लीटर का दो जरीकेन कच्ची शराब व यूरिया बरामद किया। पकड़े गए रणजीत सिंह ने बताया कि ईट भट्ठा की आड़ में कच्ची शराब बनायी जाती है । पुलिस ने भट्ठा पर धधक रही भट्ठियों को तोड़ा और कच्ची शराब भी बरामद किया तथा 5 कुंटल लहन नष्ट किया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

फिरोजपुर शहर के मानवता पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल में मनाया गया महिला दिवस

Wed Mar 10 , 2021
फिरोजपुर: शर्मा फिरोजपुर शहर के मानवता पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल में मनाया गया महिला दिवस 08 मार्च फिरोजपुर :फिरोजपुर शहर के मानवता पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल में हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी महिला दिवस मनाया गया जिसमें विशेष तौर पर मैडम इंद्रजीत खोसा धर्मपत्नी सरदार परमिंदर सिंह पिंकी […]

You May Like

advertisement