हरियाणा: डॉ. ज्ञान चहल कुवि शिक्षक क्लब के बने प्रधान

डॉ. ज्ञान चहल कुवि शिक्षक क्लब के बने प्रधान।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

शिक्षक क्लब के विकास की रहेगी प्राथमिकता।

कुरुक्षेत्र, 11 नवम्बर : कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के शिक्षक क्लब के प्रधान के चुनाव में शुक्रवार को आईआईएचएस के डॉ. ज्ञान चहल 104 मतों से चुनाव जीतकर शिक्षक क्लब के प्रधान बने। इस अवसर पर डॉ. ज्ञान चहल ने सभी शिक्षकों को धन्यवाद करते हुए कहा कि शिक्षक क्लब का विकास करना व क्लब में शिक्षकों के लिए सुविधाओं को बढ़ाना उनकी प्राथमिकता रहेगी।
चुनाव अधिकारी कृष्ण चंद्र पांडे ने बताया कि 363 मताधिकार शिक्षकों में से कुल 253 वोट पडे़ जिनमें से आईआईएचएस के डॉ. ज्ञान चहल को 178 वोट मिले वहीं संगीत एवं नृत्य विभाग के डॉ. अशोक शर्मा को 74 वोट मिले तथा एक वोट अमान्य घोषित किया गया। उन्होंने बताया कि डॉ. ज्ञान चहल ने 104 मतों से यह चुनाव जीता। इसके साथ ही शिक्षक क्लब के प्रधान पद का चुनाव शांतिपूर्वक सम्पन्न हुआ।
इस अवसर पर शिक्षक क्लब के पूर्व प्रधान डॉ. सोमवीर, प्रो. परमेश कुमार, प्रो. अनिल गुप्ता, डॉ. दलबीर हुड्डा, डॉ. सुधीर, डॉ. अशोक शर्मा, डॉ. कुलदीप पूनिया सहित अन्य शिक्षकों ने डॉ. ज्ञान चहल को बधाई दी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हरियाणा: व्यवसायी अजय गर्ग के निधन कारण नहीं हुआ श्री वैश्य अग्रवाल पंचायत चुनाव प्रचार

Fri Nov 11 , 2022
व्यवसायी अजय गर्ग के निधन कारण नहीं हुआ श्री वैश्य अग्रवाल पंचायत चुनाव प्रचार। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 उम्मीदवार सत्य प्रकाश गुप्ता ग्रुप ने किया शोक व्यक्त। कुरुक्षेत्र, 11 नवम्बर : नगर के परिणय गार्डन के अजय गर्ग के आकस्मिक निधन पर श्री वैश्य अग्रवाल […]

You May Like

Breaking News

advertisement