आवारा कुत्तों के झुंड लगातार शहर से लेकर देहात तक हो रहे हैं हमलावर बच्ची पर किया हमला, अस्पताल में भर्ती

आवारा कुत्तों के झुंड लगातार शहर से लेकर देहात तक हो रहे हैं हमलावर बच्ची पर किया हमला, अस्पताल में भर्ती

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : शहर व देहात क्षेत्रों में कुत्तों और बंदरों के हमले लगातार बढ़ते चले जा रहे हैं। आवारा कुत्ते और बंदर मासूम बच्चों को नोच कर बुरी तरह घायल कर रहे हैं।
भोजीपुरा थाना क्षेत्र के गांव सैदपुर चुन्नीलाल निवासी नबी मोहम्मद की 9 वर्षीय बच्ची नूरी घर के बाहर खेल रही थी। उसी दौरान आवारा कुत्तों का झुंड आ गया और बच्ची पर हमला कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल अवस्था में उसे पहले फरीदपुर स्वास्थ्य केंद्र भर्ती कराया, जहां से हालत बिगड़ने के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। बच्ची की मां भूरी ने बताया कि आवारा कुत्ते गांव में पहले भी हमला कर कई बच्चों को अपना शिकार बना चुके हैं। यही नहीं, आवारा कुत्ते ग्रामीणों के पालतू बकरी व मुर्गियों को भी मारकर खा चुके हैं। जिला अस्पताल में घायल बच्ची का उपचार चल रहा है।
इसके अलावा, थाना भुता क्षेत्र निवासी सोमवती ने अपने घर के कमरे में रस्सी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पोस्टमार्टम हाउस पर मौजूद मृतिका के चचिया ससुर होरीलाल ने बताया कि भतीजा धर्मपाल गांव में ही एक डेरी पर काम करता है। कल सुबह तड़के 3:00 धर्मपाल घर से काम करने के लिए चला गया। उसके बाद सोमवती ने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने सोमवती के पति धर्मपाल को हिरासत में ले लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आईवीआरआई में वैक्सीन का परीक्षण होना है अच्छा बोले केन्द्रीय मंत्री : पुरषोत्तम रूपाला

Sun Apr 9 , 2023
आईवीआरआई में वैक्सीन का परीक्षण होना है अच्छा बोले केन्द्रीय मंत्री : पुरषोत्तम रूपाला दीपक शर्मा (संवाददाता ) बरेली : केंद्रीय मत्स्य पालन, पशुपालन एवं डेयरी मंत्री परषोत्तम रूपाला ने शनिवार शाम भारतीय पशु चिकित्सा अनुसंधान संस्थान (आईवीआरआई) के कार्यों की समीक्षा के साथ परिसर का दौरा यहां चल रहे […]

You May Like

Breaking News

advertisement