अग्नि तपस्या के समापन के अवसर पर विशाल भंडारे का आयोजन होगा

अग्नि तपस्या के समापन के अवसर पर विशाल भंडारे का आयोजन होगा।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

सतगुरु हरगोबिंद सिंह की जयंती पर महंत राजेंद्र पुरी ने श्रद्धालुओं को दी बधाई।

कुरुक्षेत्र, 5 जून : धर्मनगरी के जग ज्योति दरबार में चल रही 41 दिवसीय पंच धूणी अग्नि तपस्या अपने अंतिम दौर में पहुंच गई है। आगामी 8 जून को जग ज्योति दरबार में अग्नि तपस्या के समापन होगा और विशाल भंडारे का आयोजन किया जाएगा।
अग्नि तपस्या कर रहे महंत राजेंद्र पुरी ने सिखों के छठे गुरु हरगोबिंद साहिब की जयंती पर श्रद्धालुओं को हार्दिक बधाई दी। महंत राजेंद्र पुरी ने बताया कि छठे गुरु हरगोबिंद साहिब का जन्म वडाली (अमृतसर) में हुआ था।
जग ज्योति दरबार के मुख्य सेवक राज कुमार ने बताया कि अग्नि तपस्या के समापन पर 8 जून को भंडारे एवं भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। उसी दिन सुबह के वक्त दरबार में पूजा अर्चना की जाएगी। सभी श्रद्धालुओं को आर्शीवाद के साथ साथ, उनके लिए अरदास की जाएगी। दोपहर में भजन गायन का कार्यक्रम होगा। उन्होंने बताया कि अग्नि तपस्या संपूर्ण होने के उपरांत महंत राजेंद्र पुरी हरिद्वार जाकर गंगा स्नान के बाद राष्ट्र कल्याण और सभी के जीवन में खुशहाली की प्रार्थना करेंगे।
महंत राजेंद्र पुरी अग्नि तपस्या करते हुए एवं श्रद्धालु।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मारकंडा नदी के मामले में किसानों की कमेटी ने की बैठक

Mon Jun 5 , 2023
मारकंडा नदी के मामले में किसानों की कमेटी ने की बैठक। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 किसानों की मांग, मारकंडा से प्रभावित दो किलोमीटर क्षेत्र में बनने वाली सड़क एन. एच. 152 जी का निर्माण समाधान होने तक न हो। कुरुक्षेत्र, 5 जून : मारकंडा नदी […]

You May Like

advertisement