उत्तराखंड: बैराज में मिला IAS के शिक्षक भाई का शव,राफ्टिंग के दौरान गंगा में हुए थे लापता,

सागर मलिक

ऋषिकेश: एसडीआरएफ ने बह्मपुरी के पास गंगा में डूबे आईएएस के शिक्षक भाई का शव बरामद किया। वह सात अप्रैल को राफ्टिंग के दौरान गंगा में लापता हो गए थे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स भेज दिया है। एसडीआरफ ढालवाला प्रभारी कविंद्र सजवाण ने बताया कि मंगलवार को पशुलोक बैराज में एक शव दिखाई देने की सूचना मिली।

शव को निकालकर शिनाख्त कराई गई तो परिजनों ने राजस्थान के जयपुर निवासी हरीश कुमार मीणा (34) पुत्र रतन सिंह मीणा के रूप में उसकी पहचान की। बताया कि हरीश कुमार मीणा 14 सदस्यीय दल के साथ घूमने के लिए ऋषिकेश आए थे। वह सात अप्रैल को शिवपुरी से राफ्टिंग के लिए निकले।

ब्रह्मपुरी में ओशोधाम आश्रम के पास वह राफ्ट से नदी में उतरे। इस बीच पीछे से आ रही राफ्ट के ऊपर से गुजरने के बाद वह गंगा में लापता हो गए। एसडीआरएफ लगातार गंगा में उनकी तलाश जुटी थी। बताया कि पुलिस ने मृतक का पंचानामा भरने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स भेज दिया है। एसडीआरएफ प्रभारी ने बताया कि मृतक के भाई सुरेंद्र कुमार मीणा पश्चिम बंगाल के अलीपुरद्वार में जिलाधिकारी के पद पर तैनात हैं।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: वन विभाग का वाहन पलटा, वन क्षेत्राधिकारी की मौत, दो घायल,

Wed Apr 12 , 2023
सागर मलिक उत्तरकाशी: संगमचट्टी मोटर मार्ग पर स्थान रवाड़ा के पास वन विभाग का वाहन सड़क पर पलटने के कारण दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस हादसे में जिसमें तीन लोग घायल होने की सूचना है। पुलिस टीम और 108 आपातकालीन सेवा घटनास्थल के लिए रवाना हो गया। मिली जानकारी के अनुसार […]

You May Like

Breaking News

advertisement