अगर हमें कोविड-19 से जीतना है, तो टीकाकरण पर ज़ोर देना होगाः प्रो. सोमनाथ


महामारी से निपटने के लिए कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय हर कदम साथ देगा : प्रो. सोमनाथ सचदेवा।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161-91877

कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के सामुदायिक केन्द्र में वैक्सीनेशन कैम्प का आयोजन।

कुरुक्षेत्र, 13 जुलाई :- कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के यूआईईटी संस्थान के साथ यूनिवर्सिटी हेल्थ सेंटर एनएसएस कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के संयुक्त तत्वावधान में कम्युनिटी सेंटर में मंगलवार का वैक्सीनेशन कैम्प का आयोजन किया गया । इसमें मुख्य अतिथि कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर सोमनाथ सचदेवा ने स्वयं टीका लगवाकर टीकाकरण कैंप का शुभारंभ किया। इस मौके पर कुलपति सोमनाथ सचदेवा ने कहा कि इस महामारी से बचाव के लिए टीकाकरण बहुत ही जरूरी है। इसी कड़ी में कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय का प्रयास हमेशा से रहा है कि जब जब भी कोई इस प्रकार की विपदा आती है तो प्रशासन के साथ मिलकर हर प्रकार का सहयोग विश्वविद्यालय करता है।
कुलपति प्रो. सोमनाथ ने कहा कि अगर हमें कोविड-19 से जीतना है, तो टीका लेने पर ज़ोर देना होगा । हमें स्वयं के स्वास्थ्य की सुरक्षा के साथ दूसरों के स्वास्थ्य की सुरक्षा का ध्यान भी रखना है। उन्होनें टीकाकरण कैंप के आयोजनकर्ताओं को बधाई दी।
इस अवसर पर इस कैंप के इंचार्ज कृष्णा नगर गामड़ी स्थित हेल्थ सेंटर के डॉ. प्रदीप सिंह ने बताया कि इस कैंप में लगभग 650 लोगों ने वैक्सीनेशन करवाया जिसमें 300 से अधिक लोगों ने कोविड-19 से बचने की दूसरी डोज लगवाई व 350 के लगभग व्यक्तियों ने पहली वैक्सीनेशन की खुराक ली और सभी ने वैक्सीनेशन के लिए उत्साह दिखाया।
इस अवसर पर कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के यूआईईटी संस्थान के निदेशक व डीन इंजीनियरिंग एवं टेक्नोलॉजी प्रो. सीसी त्रिपाठी, विद्या भारती शिक्षा संस्थान के निदेशक डॉ. रामेंद्र सिंह, कुवि के एनएसएस ऑफिसर इंचार्ज प्रो. डीएस राणा, प्रो. फकीर चंद, परीक्षा नियंत्रक डॉ. हुकम सिंह, विजय शर्मा, हरिकेश पपोसा, एएनएम पिंकी देवी, रेखा देवी, रजनी शर्मा, रेनू देवी, संजय सिंह, कुलदीप सिंह, टोनी रोहिल्ला, आशा वर्कर कृष्णा वर्मा, सीमा देवी, सुखवंती, देवी, बलबीर सिंह, सुनील कुमार मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय में नई शिक्षा नीति 2020 के तहत् केजी टू पीजी योजना सत्र 2021-22 से होगी लागू

Tue Jul 13 , 2021
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161-91877 कुवि में अब एक छत के नीचे मिलेगी केजी कक्षा से पीजी कक्षा तक की शिक्षा। कुरुक्षेत्र, 13 जुलाई :- कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय नई शिक्षा नीति 2020 के क्रियान्वयन के तहत् केजी टू पीजी स्कीम के तहत सत्र 2021-22 में दाखिले के […]

You May Like

Breaking News

advertisement