बिहार:दिनदहाड़े अपराधियो ने पिस्टल के नोक पर दूकानदार से ढाई लाख लूट कर फरार

दिनदहाड़े अपराधियो ने पिस्टल के नोक पर दूकानदार से ढाई लाख लूट कर फरार

पूर्णिया

मंगलवार की दोपहर अपराधियों ने पिस्टल के बल पर बीज व कीटनाशक दुकान में धावा बोलकर काउंटर से 2.50 लाख नकद व मोबाइल लूट लिया है। घटना के बाद इलाके में अफरातफरी मच गई। लोग कुछ समझ पाते, तबतक अपराधी हथियार लहराते हुए आसानी से बाइक पर सवार होकर भाग गए।
घटना पूर्णिया शहर के व्यापार नगरी कहे जाने वाले सदर थाना क्षेत्र के गुलाबबाग रामराज चौक के पास हुई है। यहां ICCI बैंक के सटे भूषण कुमार खेतान के बीज व कीटनाशक दुकान तिरूपति बालाजी इंटरप्राइजेज है। पीड़़ित भूषण कुमार के भाई गौरव कुमार खेतान ने बताया कि वह अपने तीन कर्मी के साथ दुकान में काम कर रहे थे। तभी चार की संख्या में मुंह पर मास्क लगाए चार युवक आए और जबरन दुकान के अंदर घुस गए। सभी के हाथ में पिस्टल था और पिस्टल हटाकर मेरा और कर्मचारी धीरज कुमार यादव का दो मोबाइल छीन लिया। जब धीरज ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट कर गले से चेन भी निकाल लिया। उसके बाद अपराधियों ने काउंटर में रखे 2.50 लाख कैश व एक कंप्यूटर का मॉनिटर भी ले लिया।
कहा कि अपराधियों ने करीब 10 मिनट तक दुकान के अंदर तलाशी लिया। हल्ला करने पर गोली मार देने की धमकी देते हुए दुकान से बाहर निकल गए और बाइक पर सवार होकर खुश्कीबाग की तरफ भाग गए। पीड़ित ने बताया कि दो अपाचे बाइक पर छह अपराधी आए थे। चार दुकान के अंदर घुसे और दो सड़क किनारे बाइक पर ही बैठे हुए थे।
मामले में बड़ी बात यह है कि जिस दुकान में लूट हुई है, उसके सटे हुए आईसीआईसीआई बैंक का ब्रांच और आसपास दर्जनों दुकान व व्यापारिक प्रतिष्ठान हैं। दुकान के सामने टीवीएस बाइक का शोरूम भी है। ऐसे पॉश इलाके में लूट की घटना होना पुलिसिया सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल है। पीड़ित द्वारा घटना की सूचना सदर थाना पुलिस को दे दी गई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।लूट के एक घंटे बाद गुलाबबाग में छिनैती इस वारदात के बाद कीटनाशक दुकान से 100 मीटर की दूरी पर गुलाबबाग लोहापट्टी में जाम में फंसे एक ऑटो सवार का बैग छीनकर बाइक सवार 2 लुटेरे भाग गए। पीड़ित मधेपुरा चौसा निवासी अजय कुमार साह हैं। उन्होंने बताया कि वह चौसा में किराना दुकान चलाता है। वह गुलाबबाग मंडी में किराना सामान खरीद कर गाड़ी पर लोड कर खुद बस स्टैंड जा रहे थे। इसी बीच यह घटना हो गई। गनीमत थी कि उनके पास करीब एक लाख कैश था, जो उनकी पैंट की जेब में था। हल्ला मचाने पर वहां लोगों की भीड़ जुटी। कुछ लोगों ने बाइक से अपराधियों का पीछा भी किया, लेकिन कहीं भी नहीं मिला। पीड़ित द्वारा थाना में मामला दर्ज नहीं कराया है। लूट की घटना बाद घटनास्थल पर सदर थाना पुलिस भी मौजूद थी। लेकिन अपराधियों में पुलिस का कोई डर नहीं था।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जालौन:पोलिंग पार्टियां रवानगी होने से पहले नवीन गल्ला मंडी परिसर में सभी व्यवस्थाएं पूर्ण कर ली जाएं-जिला निर्वाचन अधिकारी प्रियंका निरंजन

Wed Jan 26 , 2022
उरई, 25 जनवरी 2022 । जिला निर्वाचन अधिकारी प्रियंका निरंजन व पुलिस अधीक्षक रवि कुमार ने नवीन गल्ला मंडी में पहुंच कर विधानसभा सामान्य निर्वाचन 2022 को सकुशल संपन्न कराने हेतु निरीक्षण किया निरीक्षण के दौरान संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि पोलिंग पार्टियां रवानगी होने […]

You May Like

Breaking News

advertisement