बरेली: रोहित हत्याकांड में दोस्त निकले हत्यारे थाना पुलिस किया घटना का खुलासा

रोहित हत्याकांड में दोस्त निकले हत्यारे थाना पुलिस किया घटना का खुलासा

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : कैंट पुलिस ने रोहित हत्याकांड का खुलासा करते हुए दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है दोनों ही आरोपी उसके दोस्त थे। आपस में गाली गलौज के बाद दोनों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने दोनों अभियुक्तों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया है।
थाना कैण्ट के बंगला न० 12 वीरांगना चौक के पास रहने वाले नेलसन पुत्र सैमुअल के बेटे रोहित की हत्या कर दी गई थी। उन्होंने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। आज पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी ने अपना नाम शिवम रस्तोगी उर्फ शाका और हरिओम बताया है। दोनों ही रोहित के साथ रहते थे। रोहित द्वारा लोगों को गाली देने पर उसकी हत्या कर दी। दोनों ही रोहित के बहुत अच्छे दोस्त थे। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: सावन के दूसरे सोमवार को उमड़ा भक्तों का सैलाब, सातों नाथों पर गूंजे बाबा के जयकारे

Mon Jul 17 , 2023
सावन के दूसरे सोमवार को उमड़ा भक्तों का सैलाब, सातों नाथों पर गूंजे बाबा के जयकारे दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : सावन के दूसरे सोमवार को सभी शिव मंदिरों में शिव भक्तों का रेला देखा गया। देवों के देव भगवान शिव शंकर के दर्शन पाने के लिए लोग लंबी कतार […]

You May Like

advertisement