उतराखंड में खनन माफियाओ के हौसले बुलंद, बदमाशों का DFO पर हमला,रिजवान को छुड़ा ले गए,

रामनगरः प्रदेश में खनन माफिया के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। आलम ये है कि अब खनन माफिया अधिकारियों पर जानलेवा हमला करने से भी कतरा नहीं रहे हैं। घटना रामनगर वन प्रभाग तराई पश्चिमी की है। यहां प्रभागीय वन अधिकारी बलवंत सिंह समेत वन विभाग की कई गाड़ियों पर खनन माफिया ने पथराव किया। गनीमत रही कि इस पथराव में कोई घायल नहीं हुआ। पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना के मुताबिक, वन प्रभाग तराई पश्चिमी के डीएफओ बलवंत सिंह शाही ने बताया कि गुरुवार शाम वे वन सुरक्षा बल के साथ खड़ंजा खनन गेटों की गश्त पर थे। तभी उनके उनका 20 से 30 बाइक सवार खनन माफिया पीछा करने लगे। खड़ंजा गेट से वापस आने पर उन्होंने वाहन को रोका और पीछा कर रहे एक खनन माफिया को पकड़ लिया। इस दौरान बाइक सवार खनन माफिया रिजवान वन अधिकारियों से अभद्रता करने लगा।

वन विभाग की टीम कार्रवाई करते हुए रिजवान को अपने साथ वन कार्यालय के लिए ले गई। लेकिन कालू सिद्ध तिराहे के पास आधा दर्जन खनन माफियाओं ने डीएफओ की गाड़ी को रोका और रिजवान को छुड़ा ले गए। डीएफओ ने बताया कि इस दौरान उनके वाहन पर मुजीब नाम के शख्स ने पथराव किया, जिससे वाहन के पीछे का शीशा टूट गया।

डीएफओ ने मामले की जानकारी एसएसपी को दी। एसएसपी ने कोतवाल अरुण कुमार सैनी को मामले पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। वहीं, कोतवाल अरुण सैनी के मुताबिक पुलिस ने दबिश देते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि अन्य आरोपी की तलाश की जा रही है।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

तिर्वा कन्नौज:पुलिस ने दो पर की शांति भंग की कार्रवाई

Fri Jan 21 , 2022
तिर्वा इंदरगढ़ कन्नौज पुलिस ने दो पर की शांति भंग की कार्रवाई।संवाददाता अवनीश कुमार तिवारी। कन्नौज। इंदरगढ़ क्षेत्र में शांति व्यवस्था को बनाए रखने के क्रम मे पुलिस ने दो अभियुक्तों पर शांति भंग की कार्रवाई की । हसेरन चौकी प्रभारी राहुल शर्मा ने भूप सिंह पुत्र महेश चंद्र निवासी […]

You May Like

Breaking News

advertisement