मेहनगर खरिहानी के विशुनपुरा गांव में मार्ग की दशा बद से बत्तर पड़ोसी गांव के लोगो ने किया गंदगी

मेहनगर खरिहानी के विशुनपुरा गांव में मार्ग की दशा बद से बत्तर पड़ोसी गांव के लोगो ने किया गंदगी।

मेहनगर तहसील के खरिहानी विशुनपुरा गांव के आने जाने वाले मेन सड़क पर पड़ोसी गांव कर्ता के कुछ लोगो ने फैलाया गंदगी। ग्रामीणों का आवागमन हुआ बाधित।
मेन रोड खरिहानी से चिरैयाकोट जाने वाले मार्ग से विशुनपुरा गांव के लिए रास्ता जाता है ।रास्ते मे सुबह शाम पड़ोसी गांव कर्ता की महिलाएं रोड पर बैठकर शौच करती है। जिससे गांव के लोगो को गंदगी से आने जाने में काफी कठिनाई का सामना करना पड़ता है ।इस समस्या को देखते हुए गाँव के तमाम व्यक्ति और प्रधान ने डायल 112 नंबर बुलाकर शिकायत की। सूचना मिलने पर तरवां थाना प्रभारी मौके पर पहुँच गए ।और गांव में घूम घूम कर गंदगी न करने की सलाह दी ।
इस मौके पर विशुनपुरा ग्राम प्रधान राम प्रसाद चौहान, कर्ता ग्राम के प्रधान राजेन्द्र प्रसाद यादव ,समाजसेवी दीपक सिंह, लियाकत अली, संदीप ,विनोद सिंह, सोनू सिंह, मुमताज शेख नारायण मास्टर ,हरिकेश मास्टर ,कमरुद्दीन ,आदि गांव के लोग मौके पर मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

लालकुआं: नशे और सट्टे के खिलाफ अभियान में एक सट्टेबाज को पकड़ा,

Sun Sep 25 , 2022
लालकुआ नैनीताल वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के दिशा निर्देशन में जनपद में पुलिस द्वारा नशा और सट्टे के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है इसी कड़ी में लालकुआ पुलिस ने एक सट्टेबाज को गिरफ्तार किया है पुलिस ने आरोपी के पास से 3390 रुपए नगद बरामद किए जिसके बाद पुलिस ने […]

You May Like

advertisement