अमरताल गोठान में रखे पैरा में आग लगने की थाने में दी सूचना

जांजगीर-चांपा 15 फरवरी 2023/  ग्राम पंचायत अमरताल जनपद पंचायत अकलतरा के पशु आश्रय शेड में 215 ट्रेक्टर पैरावट रखा हुआ था, जो अज्ञात कारण से 4 फरवरी को जल गया था, जिसमें तकरीबन 2 लाख 15 हजार रूपये का नुकसान होना पाया गया। इसकी सूचना ग्राम पंचायत सचिव के द्वारा थाना प्रभारी थाना अकलतरा को 4 फरवरी को आवेदन देकर दी गई।
ग्राम पंचायत अमरताल की गोठान में जिला प्रशासन के द्वारा पैरादान महोत्सव चलाया गया था। इस दौरान की गई अपील के बाद किसानों, ग्रामीणों, स्व सहायता समूह की महिलाओं ने गोठान में पैरा एकत्रित कर उसे पहुंचाया, जिसे गोठान समिति के द्वारा एकत्रित करते हुए रखा गया। इस पैरा का उपयोग गोठान में आने वाले पशुओं के लिए सालभर के लिए खाने के लिए किया जा रहा था, लेकिन अज्ञात कारणों से पैरा में आग लग गई। अमरताल सचिव श्री रामायण यादव ने बताया कि शनिवार 4 फरवरी को गोठान में पशुओं के लिए रखे पैरा में अज्ञात कारणों से आग लग गई। देखते ही देखते आग की लपटे चारों ओर फैल गई। किसानों, ग्रामीणों की सहायता से बुझाने का प्रयास भी किया गया, लेकिन पैरा को जलने से नहीं बचा सके। इसकी सूचना जनपद पंचायत सीईओ को एवं थाना प्रभारी अकलतरा को लिखित में आवेदन देकर दी गई है कि अमरताल गोठान में रखे हुए पैरा अज्ञात कारणों से जल गया है।

Read Article

Share Post

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पेपर लीक: हाईकोर्ट जज की निगरानी में होगी SIT और STF जाँच,

Wed Feb 15 , 2023
सागर मलिक देहरादून: उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की जेई, एई और पटवारी भर्ती की एसआईटी जांच के साथ ही अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की परीक्षाओं की एसटीएफ जांच भी उच्च न्यायालय के न्यायाधीश की निगरानी में होगी। अपर मुख्य सचिव (गृह) राधा रतूड़ी ने कहा कि जल्द ही सरकार उच्च […]

You May Like

Breaking News

advertisement