जिला परिषद चुनावों में रिकॉर्ड जीत हासिल करेगी इनेलो : अभय चौटाला

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

सिरसा, 26 अगस्त: इनेलो के प्रधान महासचिव व ऐलनाबाद के विधायक अभय सिंह चौटाला ने कहा कि उनकी पार्टी निकट भविष्य में होने वाले जिला परिषद के चुनावों में पूरी ताकत, ऊर्जा, अखंडता के साथ पार्टी सिंबल पर चुनाव लड़ेगी और विजयश्री हासिल करेगी।
इनेलो नेता शुक्रवार को ऐलनाबाद हलके के अपने चार दिवसीय जनसंपर्क अभियान के दौरान गांव मल्लेकां, केसुपुरा कोटली, कुत्ताबढ़, रत्ताखेड़ा, हिमांयुखेड़ा, शेखुखेड़ा, कृपालपट्टी, मौजूखेड़ा व प्रतापनगर सहित करीब डेढ़ दर्जन गांवों में ग्रामीणों से रूबरू हो रहे थे। इनेलो नेता ने कहा कि यदि भाजपा में हिम्मत है तो वह अपने पार्टी सिंबल पर चुनाव लडक़र देख ले, उसे वास्तविक तस्वीर का पता चल जाएगा। उन्होंने कहा कि आज प्रदेशभर में आमजन दर-दर की ठोकरें खाने पर मजबूर है मगर शासन-प्रशासन उनके प्रति पूरी तरह से उदासीन है।
अभय चौटाला ने कहा कि पिछले कुछ समय के दौरान हुई बरसात के कारण गांवों में अभी तक भी किसानों के खेतों में जलभराव की स्थिति है मगर इस पानी की निकासी के लिए कुछ भी कदम नहीं उठाया गया। उन्होंने कहा कि सत्तापक्ष के नेता केवल वातानुकूलित कमरों में आराम की जिंदगी जी रहे हैं और उन्हें किसी प्रकार आमजन की तकलीफों का ख्याल नहीं है। आज पूरे प्रदेश में अस्पतालों में चिकित्सकों का अभाव है, स्कूलों को बेचा जा रहा है, सरकारी स्कूलों के भवन जर्जर हो रहे हैं और बच्चों के बैठने तक के लिए बैंचों की व्यवस्था नहीं है।
उन्होंने कहा कि हरियाणा में गठबंधन सरकार की ओर से अभी तक विकास की एक नई ईंट भी नहीं लगाई गई जबकि विकास की झूठी वाहवाही वह स्वयं ही बटोर रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता मौजूदा गठबंधन सरकार से परेशान है और इससे छुटकारा चाहती है। इस जनसंपर्क अभियान में उनके साथ इनेलो जिलाध्यक्ष कश्मीर सिंह करीवाला, इनेलो महिला विंग की जिलाध्यक्ष कृष्णा फौगाट, डॉ. विनोद गोदारा, विनोद बेनीवाल, अजय झोरड़, सुभाष नैन, भगवान कोटली, जिला पार्षद चाननराम, किसान नेता गुरप्रीत सिंह व वेद खैरेकां सहित अन्य पार्टी पदाधिकारी मौजूद थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़: तहसील प्रशासन की मिलीभगत से भू-माफिया करा रहे हैअवैध निर्माण

Fri Aug 26 , 2022
तहसील प्रशासन की मिलीभगत से भू-माफिया करा रहे हैअवैध निर्माण भूमाफिया द्वारा जमीन पर अवैध निर्माण रोकने को लेकर पीड़ित ने जिलाधिकारी को दिया प्रार्थना पत्र आजमगढ़ फुलपुर तहसील क्षेत्र पूरा मया पाण्डेय माहुल, थाना-अहिरौला निवासी हूँ। पीड़ित कृपाशंकर के गाटा सं0-1580 माहुल के बाबत चकबन्दी अधिकारी फूलपुर के न्यायालय […]

You May Like

advertisement