जालौन: थानाध्यक्ष एट शशिभूषण सिंह ने पत्रकार के साथ की अभद्रता

एट में पत्रकार के साथ हुए अभद्र व्यवहार पर,आग बबूला हुआ डिस्ट्रिक्ट प्रेस क्लब

रिपोर्टर :- अविनाश शाण्डिल्य के साथ बिबेक द्ववेदी Vv न्यूज चैनल कोंच जालौन


जनपद जालौन की नगर पंचायत एट में डिस्ट्रिक्ट प्रेस क्लब के सदस्य व पत्रकार आदित्य मिश्रा के साथ गत दिवस थानाध्यक्ष एट शशिभूषण सिंह द्वारा अभद्रता पूर्ण व्यवहार की घटना से डिस्ट्रिक्ट प्रेस क्लब कोंच इकाई के पत्रकारों ने आक्रोशित होकर कठोर शब्दों में घटना की निंदा की और मुख्यमंत्री को सम्बोधित ज्ञापन उपजिलाधिकारी कोंच को सौंपा।
पत्रकारों ने ज्ञापन में कहा है कि प्रेस क्लब इकाई एट के सम्मानित सदस्य / पत्रकार साथी आदित्य मिश्रा के साथ गत रोज थानाध्यक्ष एट द्वारा अभद्रतापूर्ण व्यवहार किये जाने की घटना सामने आई है। पत्रकार साथी के साथ अभद्रतापूर्ण व्यवहार किये जाने की घटना की हम सभी पत्रकार साथी घोर निंदा करते है। पत्रकार साथी का अपमान किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। हमारी मांग है कि मामले की यथोचित जांच कराकर कार्यवाही की जाये।
ज्ञापन में पत्रकारों ने चेतावनी पूर्ण लहजे में यह भी कहा कि जांच न कराए जाने की स्थिति में हम सभी पत्रकार साथी विरोध प्रदर्शन करने पर मजबूर होगें।
ज्ञापन देने वालो में पत्रकार अंजनी श्रीवास्तव, पुरुषोत्तम दास रिछारिया, अतुल चतुर्वेदी, संजय सोनी, अशफाक उल्ला खान,रविकांत द्विवेदी, तरुण निरंजन,हरगोविंद खुराना, सौरभ मिश्रा, जयप्रकाश रावत, जंहागीर मंसूरी, विवेक चड्डा,नवीन कुशवाहा, विवेक द्विवेदी, दिलीप पटेल, सौरभ झा, हरिओम यागिक सहित आदि पत्रकार मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अगरास में कांग्रेश की हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा की हुई शुरुआत

Wed Feb 8 , 2023
‌अगरास में कांग्रेश की हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा की हुई शुरुआत दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : फतेहगंज पश्चिमी में कांग्रेस की हाथ जोड़ो अभियान की शुरुआत सुबह ब्लॉक फतेहगंज पश्चिमी के ग्राम अगरास में पूर्व विधायक नरेन्द्र पाल गंगवार के आवास से शुरू हुई। हाथ जोड़ो अभियान ग्राम अगरास […]

You May Like

Breaking News

advertisement