प्रभारी मंत्री श्री जयसिंह अग्रवाल का जांजगीर-चांपा जिला भ्रमण कार्यक्रम

 जांजगीर-चांपा, 23 जुलाई, 2021/  राजस्व एवं आपदा प्रबंधन पुनर्वास मंत्री और  जिले के प्रभारी मंत्री  श्री जयसिंह अग्रवाल शुक्रवार, 23 जुलाई को जिले के एक दिवसीय प्रवास पर आएंगे।
     निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार श्री अग्रवाल 23 जुलाई को कोरबा से प्रस्थान कर पूर्वान्ह 10ः30 बजे चांपा पहुंचेंगे व स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होंगे। वे चांपा से प्रस्थान कर पूर्वान्ह 11ः00 बजे जांजगीर पहुंचेंगे।  वे पूर्वाह्न 11 से दोपहर 12ः00 बजे तक जांजगीर में स्वर्गीय श्री बिसाहू दास महंत की 43 वीं पुण्यतिथि के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे। इस क्रम में वे जांजगीर में स्वतंत्रता संग्राम के महायोद्धा बाल गंगाधर तिलक एवं शहीद चंद्रशेखर आजाद की पुण्यतिथि पर श्रद्धा सुमन अर्पित करेंगे। उनका दोपहर 12 बजे से 12ः30 बजे तक का समय आरक्षित रहेगा। श्री अग्रवाल  दोपहर 12ः30 बजे जांजगीर से कोरबा के लिए प्रस्थान करेंगे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

षड्दर्शन साधुसमाज के पदाधिकारी की कार के इंजन में मिली मेंढक की अस्थियां

Fri Jul 23 , 2021
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161-91877 कुरुक्षेत्र :- षड्दर्शन साधुसमाज के एक पदाधिकारी की कार में पिछले कुछ दिनों सी अजीब सी बदबू आ रही थी। जिसकी वजह से महाराज जी को बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा था और साथ मे प्लेग जैसी महामारी का […]

You May Like

Breaking News

advertisement