कन्नौज:जिलाधिकारी ने जिला जेल का किया निरीक्षण कोविड-19 का टीकाकरण से ना रहे कोई वंचित

जिलाधिकारी ने जिला जेल का किया निरीक्षण कोविड-19 का टीकाकरण से ना रहे कोई वंचित
कन्नौज । जिला ब्यूरो रिपोर्ट कन्नौज
कोविड टीकाकरण से कोई भी कैदी वंचित न रहे। सुरक्षा एवं साफ सफाई व्यवस्था पर विशेष ध्यान दिया जाए। अस्पताल में भर्ती कैदियों की नियमित चिकित्सीय सुविधा दी जाए। भोजन की गुणवत्ता पर विशेष ध्यान दिया जाए।
आज जिलाधिकारी
राकेश कुमार मिश्र ने पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा के साथ जिला कारागार अनौगी का औचक निरीक्षण के दौरान उपस्थित जेल अधीक्षक व अन्य पुलिस अधिकारियो को दिए। उन्होंने निर्देश दिए कि यह सुनिश्चित किया जाए कि नियमित चिकित्सीय जांच सुनिश्चित करते हुए, कैदियों से उनकी तकलीफ व बीमारी पूछी एवं मिलने वाली चिकित्सा सुविधा के संबंध में जानकारी की जिसमें बताय गया कि चिकित्सक नियमित रूप से स्वयं देखते हैं एवं मर्ज के अनुसार समय से औषधि भी उपलब्ध कराते हैं। उन्होंने शारिरिक रूप से कमजोर कैदियों को चिकित्सक की सलाह अनुसार यदि अतिआवश्यक हो तो चिकित्सा सुविधा हेतु आवश्यक कार्यवाही किये जाने के भी निर्देश दिए।
उन्होंने पाकशाला का भी निरीक्षण किया, जिसमें आज प्रातः का नाश्ता व भोजन दिया जा चुका था एवं सांय के भोजन की व्यवस्था की जा रही थी। रसोई घर में साफ सफाई व्यवस्था अच्छी पायी गयी एवं भोजन की गुणवत्ता भी कैदियों से पूछे जाने पर सही बताई गई। उन्होंने अन्य बैरेक में रखे गए कैदियों से भी दिए जाने वाले भोजन एवं अन्य समस्याओं के संबंध में जानकारी की जिसमें सभी कैदियों द्वारा कोई समस्या नहीं बताई गई। उन्होंने जेल अधीक्षक को उपस्थित कैदियों का शत प्रतिशत टीकाकरण कराये जाने हेतु भी आवश्यक निर्देश दिए।
निरीक्षण के दौरान जेल अधीक्षक व कारागार के अन्य पुलिस कर्मचारी उपस्थित थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कन्नौज:वैक्सीनेशन सेंटर पर वैक्सीन ना होने से मायूस होकर लौटे विद्यार्थी

Sat Jan 29 , 2022
वैक्सीनेशन सेंटर पर वैक्सीन ना होने से मायूस होकर लौटे विद्यार्थी✍️, संवादाता दिव्या बाजपेईकन्नौज ।वैक्सिन खत्म हो जाने से मायूस लौटे छात्र छात्राएं ये मामला ठठिया के वेनीमाधौ अग्निहोत्री इण्टर कालेज ठठिया का है । जहां लवकुश इण्टर कालेज,ऐपीएस इण्टर कालेज, और आर्दश इण्टर कालेज के छात्र छात्राओं का कोबिड […]

You May Like

Breaking News

advertisement