कन्नौज:वृद्धजनों को कष्ट समाज का कष्ट है- जिलाधिकारी श्री राकेश कुमार मिश्र

वृद्धजनों को कष्ट समाज का कष्ट है- जिलाधिकारी श्री राकेश कुमार मिश्र।
आज जिलाधिकारी श्री राकेश कुमार मिश्र द्वारा मुख्य चिकित्सा अधिकारी के साथ अंतरराष्ट्रीय वृद्ध दिवस के अवसर पर वृद्ध आश्रम कन्नोज में समस्त वृद्ध जनों को शाल एवं फल वितरण कर सम्मानित करते हुए व्यक्त किये। अंतरराष्ट्रीय वृद्ध दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम पर जिलाधिकारी महोदय ने कहा कि हमारे वृद्धजनों को कष्ट समाज का कष्ट है एवं इनकी परेशानियों का निवारण समस्त नई पीढ़ी व समाज का उत्तरदायित्व। उन्होंने कहा कि हमे मिलकर उनकी परेशानियों को दूर करना है। उन्होंने कहा कि वृद्धावस्था के इस दौर में आपकी सेवा करना हमारा सौभाग्य है और इससे हमे पुण्य प्राप्त करने का अवसर मिला है।
समाज कल्याण अधिकारी ने बताया कि आपकी सेवा कर हमें जो आशीर्वाद प्राप्त होता है वो हमारे लिए सम्मान की बात है। इसी प्रकार मुख्य चिकित्सा अधिकारी महोदय ने समस्त वृद्धजनों के स्वास्थ्य संबंधी किसी भी प्रकार की समस्या को दूर करने हेतु तत्पर रहने की बात की। कार्यक्रम के पूर्व माननीय समाज कल्याण मंत्री श्री रमापति शास्त्री जी द्वारा वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से अंतरराष्ट्रीय वृद्ध दिवस के अवसर पर समस्त वृद्धजनों का हालचाल जाना।
कार्यक्रम में जिलाधिकारी महोदय के साथ मुख्य चिकित्सा अधिकारी,जिला समाज कल्याण अधिकारी, सुलह अधिकारी श्री सत्येन्द्र उपाध्याय जी के साथ प्रबंधक वृद्धाश्रम एवं समस्त स्टाफ उपस्थित रहा।


Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कन्नौज:अन्त्योदय परिवार को मिलेगी आयुष्मान कार्ड की सौगात

Sat Oct 2 , 2021
अन्त्योदय परिवार को मिलेगी आयुष्मान कार्ड की सौगात लाभार्थियों को मिलेगी नि:शुल्क पांच लाख तक के उपचार की सुविधा जिले में खाद्य एवं रसद विभाग में 28,811अंत्योदय कार्ड धारक पंजीकृत, इनमें करीब 75 हजार लाभार्थी शामिल✍️कन्नौज,प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना (आयुष्मान भारत) का लाभ अंत्योदय कार्ड धारकों को भी मिलेगा। जिले […]

You May Like

advertisement