बदले रास्ते से 30 को चलेगी काशी, गोदान और नौतनवा एक्सप्रेस

संवाददाता :खुशहाल अहमद महराजगंज नौतनवा

प्रयागराज आने वाली काशी, गोदान और नौतवना एक्सप्रेस 30 मार्च को बदले हुए रास्ते से चलेगी। इस वजह से संबंधित तिथि में उक्त ट्रेनें यहां विलंब से पहुंच सकती हैं।
विस्तार
प्रयागराज आने वाली काशी, गोदान और नौतवना एक्सप्रेस 30 मार्च को बदले हुए रास्ते से चलेगी। इस वजह से संबंधित तिथि में उक्त ट्रेनें यहां विलंब से पहुंच सकती हैं। पूर्वोत्तर रेलवे वाराणसी मंडल के पीआरओ अशोक कुमार ने बताया कि औड़िहार-भटनी रेल खंड के इन्दारा स्टेशन के रिमॉडलिंग तथा इन्दारा- किरिहरापुर स्टेशन के मध्य दोहरीकरण कार्य की वजह से संबंधित रूट की कुछ ट्रेनों का रास्ता बदला जा रहा है।
गोरखपुर से 30 मार्च को चलने वाली 15018 गोरखपुर-लोकमान्य तिलक काशी एक्सप्रेस निर्धारित मार्ग गोरखपुर-भटनी-वाराणसी-प्रयागराज जंक्शन के स्थान पर मनकापुर-अयोध्या कैंट –प्रतापगढ़ के रास्ते प्रयागराज जंक्शन आएगी।
उक्त तिथि में 15017 लोकमान्य तिलक-गोरखपुर भी उसी मार्ग से संचालित होगी। इसके अलावा 30 मार्च को ही 11055 लोकमान्य तिलक-गोरखपुर गोदान एक्सप्रेस और 18201 दुर्ग-नौतनवा एक्सप्रेस अपने निर्धारित मार्ग शाहगंज-मऊ-भटनी-गोरखपुर के स्थान पर परिवर्तित मार्ग प्रतापगढ़-अयोध्या कैंट-मनकापुर-गोरखपुर के रास्ते चलाई जाएगी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

श्री नगर में एमडब्ल्यूबी द्वारा जम्मू कश्मीर (यूटी) के पत्रकारों को नि:शुल्क 10-10 लाख की बीमा पॉलिसी भी की प्रदान

Wed Jun 7 , 2023
श्री नगर में एमडब्ल्यूबी द्वारा जम्मू कश्मीर (यूटी) के पत्रकारों को नि:शुल्क 10-10 लाख की बीमा पॉलिसी भी की प्रदान। सेंट्रल डेस्क संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 हरियाणा सरकार द्वारा सेवा निवृत पत्रकारों को दी जा रही पैंशन का अनुसरण जे के में भी होना चाहिए : […]

You May Like

advertisement