कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय ने जारी की 1 फरवरी से विश्वविद्यालय खोलने की अधिसूचना

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

कुरुक्षेत्र, 30 जनवरी :- मुख्य सचिव – सह – अध्यक्ष, हरियाणा राज्य कार्यकारिणी समिति के पत्र क्रमांक डीएमसी -एसपीओ-2020/1028 दिनांक 28.01.2022 के तहत जारी आदेश के अनुसरण में, अपर मुख्य सचिव, हरियाणा सरकार, उच्च शिक्षा विभाग, चंडीगढ़ द्वारा प्राप्त अधिसूचना के अनुसार कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. सोमनाथ सचदेवा के निर्देशानुसार विश्वविद्यालय द्वारा यह निर्णय लिया गया है कि कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के विभाग/महाविद्यालय/संस्थान/विद्यालय (केवल 10 वीं से 12 वीं कक्षा के लिए) और विश्वविद्यालय परिसर में पुस्तकालय 1 फरवरी 2022 से आफलाईन कक्षाओं के लिए अपेक्षित सामाजिक दूरियों के मानदंडों, नियमित स्वच्छता और कोविड-19 के उपयुक्त व्यवहार मानदंडों को अपनाते हुए खोले जाएंगे।
लोक सम्पर्क विभाग के उप-निदेशक डॉ. दीपक राय बब्बर ने बताया कि यूटीडी/संस्थानों/कॉलेजों और स्कूल के सभी डीन/अध्यक्ष/निदेशक/प्राचार्य 15 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के सभी छात्रों को आफलाईन कक्षाओं में भाग लेने के दौरान टीकाकरण की कम से कम पहली खुराक लेने की सलाह दे सकते हैं और यह सुनिश्चित करेगें की सभी लोग राज्य सरकार द्वारा जारी कोविड दिशानिर्देशों का कड़ाई से पालन करेंगे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

<em>लायंस क्लब फिरोजपुर बॉर्डर ने आंखों का मुफ्त चेकअप कैंप आई सेंटर फिरोजपुर कैंट में लगाया चेतन पाल जोशन</em>

Sun Jan 30 , 2022
फिरोजपुर 30 जनवरी [कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता]:- राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के शहीदी दिवस को समर्पित लायंस क्लब फिरोजपुर बोर्डर ने आँखों का मुफ्त चेकअप कैंप आईज सेंटर, फिरोजपुर कैंट मे लगाया गया | श्री आशीष शर्मा क्लब के वॉइस प्रधान ने बताया कि इस कैंप मे आईज कैंप सेंटर, […]

You May Like

Breaking News

advertisement