कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय शिक्षक संघ (कुटा) की बेहतरी के लिए सभी के साथ मिलकर करेंगे कामः प्रो. दलीप कुमार

कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय शिक्षक संघ (कुटा) की बेहतरी के लिए सभी के साथ मिलकर करेंगे कामः प्रो. दलीप कुमार।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक
दूरभाष – 9416191877

14 दिसम्बर को कुटा चुनाव, केयू को केन्द्रीय विश्वविद्यालय का दर्जा दिलाने का करेंगे प्रयास।
शिक्षकों की मांगों को लेकर पूरी ईमानदारी व पारदर्शी तरीके से करेंगे कामः प्रो. दलीप।

कुरुक्षेत्र : कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय में 14 दिसम्बर को होने वाले कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय शिक्षक संघ (कुटा) के प्रधान पद के चुनाव में उम्मीदवार विधि संकाय के पूर्व डीन व पूर्व विभागाध्यक्ष प्रो. दलीप कुमार ने कहा की कुटा की बेहतरी के लिए सभी के साथ मिलकर काम करेंगे तथा केयू को केन्द्रीय विश्वविद्यालय का दर्जा दिलाने का प्रयास करेंगे।
प्रो. दलीप कुमार ने कहा कि वे शिक्षकों की लम्बित पड़ी सभी मांगों को लेकर पूरी ईमानदारी व पारदर्शी तरीके से करेंग तथा कुटा के मान-सम्मान को बढ़ाने के लिए दिन-रात काम किया जाएगा। उन्हांेने कहा कि 11 नवम्बर 2018 को हरियाणा उच्च शिक्षा विभाग द्वारा जारी गाईडलाईंस की विसंगतियों को प्रदेश सरकार के सामने रखकर दूर करवाएंगे।
उन्होंने कहा कि पीएचडी तथा एमफिल की अग्रिम वेतन वृद्धियों के लिए पूरजोर लड़ाई लड़ी जाएगी। सेवानिवृत्ति की आयु को 65 वर्ष करवाने के लिए पूरा काम किया जाएगा। एसएफएस शिक्षकों को बजटिड में कंवर्ट करवाना तथा उनकी समय से पदोन्नति प्राथमिकता में रहेगा। केयू के दूरवर्ती शिक्षा निदेशालय को भी आईआईएचएस और आईटीटीआर की तर्ज पर संस्थान का दर्जा दिलवाने के लिए पूरी मेहनत की जाएगी।
प्रो. दलीप कुमार ने कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के सभी शिक्षकों से अपील की कि 14 दिसम्बर को कुटा कार्यालय में होने वाले चुनाव में उनका साथ देकर उन्हें सफल बनाए ताकि शिक्षक हित में हम सब मिलकर बेहतर कार्य कर सकें।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

युवा देश की ताक़त जिनमें ऊर्जा का संचार बड़ी मात्रा में होता हैः यादव

Mon Dec 12 , 2022
युवा देश की ताक़त जिनमें ऊर्जा का संचार बड़ी मात्रा में होता हैः यादव। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 केयू के यूआईईटी संस्थान के तीन विद्यार्थियों को मिला 31-31 हजार का नकद पुरस्कार। कुरुक्षेत्र 12 दिसंबर : कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के यूआईईटी संस्थान में विभिन्न क्षेत्रों में […]

You May Like

Breaking News

advertisement