भू माफियाओं ने महिला पत्रकार के साथ मारपीट एवं बदशलू करने को लेकर सौंपा ज्ञापन


अखिल भारतीय पत्रकार प्रेस क्लब बदायूँ ने माननीया महामहिम राष्ट्रपति जी भारत सरकर दिल्ली के नाम प्रेषित किया ज्ञापन।

कृष्ण हरि शर्मा जिला संवाददाता वी0वी0 न्यूज़ बदायूं ।
पूर्व में घटित घटना के क्रम में गाज़ियाबाद में बेब सिटी कोतबाली क्षेत्र के अंतर्गत कबरेज करने के दौरान महिला पत्रकार प्रिया राणा की टीम के कैमरा मैन सतेंद्र और ड्राइवर पर क्षेत्र के भू माफिया व आतंकी गतिविधियो में संलिप्त लोगों द्वारा जानलेबा हमला कर महिला पत्रकार के साथ मारपीट करने एवं बदशलू करने के बिरोध में आज प्रातः 9.00 बजे शीर्ष प्रतिनिधि मंडल की बैठक कर संघ के जिला अध्यक्ष कृष्ण हरी शर्मा के निज आवास आदर्श नगर बदायूँ में आहूत हुई ।
इस बैठक में सर्व सम्मति से जिले के प्रशासनिक अधिकरी को ज्ञापन देना प्रस्तावित हुआ।
जिसमें अपराधी भूमाफियाओं ने जनपद गाजियाबाद में बेब सिटी के अंतर्गत कबरेज करते समय पत्रकार प्रिया राणा,उनके कैमरामेन सतेंद्र तथा महिला पत्रकार के ड्राइवर पर भूमाफियाओं नेआत्म घाती हमला कर महिला पत्रकार के साथ मर पीट कर बदसलू की गयी थी।
विभिन्न क्षेत्र में फल फूल रहे भूमाफियाओं के आतंक से जनपद बदायूँ में भी बहां की आतंकी इस घटना से घटना से पत्रकार समाज में आक्रोश व्यप्त है ।
इस सम्बन्ध में जनपद बदायूँ की अखिलभारतीय पत्रकार प्रेस क्लब की प्रांतीय कार्यकारिणी के तत्वाधान मे प्रदेश में हो रहे पत्रकारों पर आतंकी हमले के बिरोध में बदायूँ जनपद में भी प्रांतीय अखिल भारतीय प्रेस क्लब लोकतंत्र का चौथा स्तम्भ कहे जाने बाले मीडिया के सम्बन्ध में पत्रकार संरक्षण एक्ट बनाने की एबं
गाज़ियाबाद में महिला पत्रकार और उनके साथियों पर आतंकी हमला करने बालों की तत्काल गिरफ्तारी कर अतिशीघ्र राष्ट्रद्रोह का एक्ट लगाने का निवेदन किया गया ।
ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट अरुण कुमार को संयुक्त रूप से दिया गया।
ज्ञापन देते समय शरद शंखधार, संदीप कुमार गुप्ता,ब्रह्मदेब मिश्रा,अजय पाठक, प्रमोद कुमार शर्मा,सौरभ संखधार आर के कश्यप ,नितिन् तिबारी आदि उपस्थित रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You May Like

advertisement