जरूरतमंदो को आर्थिक मदद दी विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने

जरूरतमंदो को आर्थिक मदद दी विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने।
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

ऋषिकेश। कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रभाव से गरीब एवं निर्धन लोगों के बीच रोजी रोटी का संकट पैदा हो गया है। इसी क्रम में विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने कैंप कार्यालय में 20 जरूरतमंदों को अध्यक्ष विवेकाधीन कोष से एक लाख 20 हजार रुपये की आर्थिक सहायता के चेक वितरित किए। विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर से हमें एक बार फिर एकजुट होकर लड़ना होगा। जनता अनावश्यक रूप से घर से बाहर ना निकले एवं मास्क, सैनिटाइज का प्रयोग अवश्य करें। कोरोना की वैक्सीन जरूर लगवाएं।
उन्होंने जनप्रतिनिधियों से भी अपील की है कि क्षेत्र में जरूरतमंद लोगों की सेवा करें कोई भी व्यक्ति भूखा ना सोए इसकी जिम्मेदारी ले। प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा कि इस चुनौतीपूर्ण स्थिति में उनके द्वारा राज्य के सभी विधायकों के माध्यम से जरूरतमंद लोगों तक आर्थिक सहायता पहुंचाने का कार्य किया जा रहा हैं। उन्होंने कहा कि ऐसी परिस्थिति में निर्धन असहाय व्यक्ति के लिए यह धनराशि उसके लिए मददगार साबित होगी। इस अवसर पर वरिष्ठ कार्यकर्त्‍ता कमला नेगी, हरपाल राणा, अरुण बडोनी, प्रधान राजेश व्यास, प्रधान चंद्रमोहन पोखरियाल, मंडल महामंत्री रवि शर्मा, गौतम राणा उपस्थित थे।
जरूरतमंदों की मदद को आगे आई सामाजिक संस्थाएं
कोरोना काल में वैश्विक श्री विद्या परिवार, श्रुति-सरिता आर्ट व डीटूएच ग्रोसरी ने भानियावाला में जरूरतमंदों को राशन बांटा। वैश्विक श्री विद्या परिवार से जुड़े पवन कुमार मिश्र ने कहा कि कोरोना वायरस का कहर पूरी दुनिया झेल रही है। इसमें कई परिवारों के समक्ष खाने-पीने तक का संकट खड़ा हो गया है। इसी के मद्देनजर करीब 114 परिवारों को राशन किट वितरित दी गई। इस दौरान लोग को कोविड-19 से बचाव के लिए घर में रहने, चेहरे पर मास्क लगाने की जानकारी दी गई। मौके पर श्रुति-सरिता आर्ट के संस्थापक आशीष कुकरेती, आशुतोष कुकरेती, ग्रोसरी स्टोर की ओर से सौरभ चौधरी आदि मौजूद थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

फ्लो मीटर का देशी जुगाड़, लोगो की हो रही मदद

Thu May 6 , 2021
फ्लो मीटर का देशी जुगाड़, लोगो की हो रही मदद,प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक स्लग _ फ्लो मीटर का देशी जुगाडप्रदेश में कोरोना संक्रमण का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है. इसके साथ ही ऑक्सीजन, दवाओं, वैक्सीन, ऑक्सीमीटर और फ्लो मीटर की कालाबाजारी भी बढ़ गई है. सामान्य दिनों में 1200 से […]

You May Like

advertisement