भगवान परशुराम कॉलेज एजुकेशन सोसायटी के आजीवन सदस्यों को 30 जून तक जमा करवाना होगा शुल्क : अखिल

भगवान परशुराम कॉलेज एजुकेशन सोसायटी के आजीवन सदस्यों को 30 जून तक जमा करवाना होगा शुल्क : अखिल।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

कुरुक्षेत्र 7 जून : बीपीआर कॉलेज एजुकेशन सोसायटी के प्रशासक एवं अतिरिक्त उपायुक्त अखिल पिलानी ने कहा कि भगवान परशुराम कॉलेज एजुकेशन सोसायटी के आजीवन सदस्यों को अपना वार्षिक अंशदान जमा करवाना होगा। यह राशि 30 जून 2023 तक सोसायटी से बैंक खाते में जमा करवानी होगी। इतना ही नहीं यह वार्षिक अंशदान शुल्क नगद राशि के रूप में स्वीकार नहीं किया जाएगा।
एडीसी अखिल पिलानी ने जारी नोटिस में कहा कि भगवान परशुराम कॉलेज एजुकेशन सोसायटी के सभी आजीवन सदस्यों को सूचना दी गई है कि वर्ष 2023-23 का वार्षिक अंशदान 500 रुपए प्रति वर्ष जमा करवाना आवश्यक है। सभी आजीवन सदस्य अपना वार्षिक अंशदान बीपीआर कॉलेज एजुकेशन सोसायटी के पंजाब नेशनल बैंक खाता नंबर 3287000100521858 में चैक, ड्राफ्ट, पे-ऑर्डर, आरटीजीएस, एनईएफटी व यूपीआई के माध्यम से 30 जून 2023 तक जमा करवा सकता है।
उन्होंने कहा कि नगद राशि स्वीकार नहीं की जाएगी, सभी सदस्यों को यह राशि अपने ही बैंक खाते से जमा करवानी होगी। आजीवन सदस्यों की सूची कॉलेज की वेबसाइट बीपीआरकॉलजे.एसी.इन पर अपलोड कर दी गई है। इतना ही नहीं सदस्यता शुल्क बैंक खाते में जमा करवाने के पश्चात उसका प्रूफ कॉलेज कार्यालय में अवश्य जमा करवाना होगा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अब सूर्य कुंड सन्निहित सरोवर की शोभा बढ़ाएगी महर्षि दधीचि की भव्य प्रतिमा

Wed Jun 7 , 2023
अब सूर्य कुंड सन्निहित सरोवर की शोभा बढ़ाएगी महर्षि दधीचि की भव्य प्रतिमा। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 अंतर्राष्ट्रीय गीता महोत्सव से पहले मूर्ति स्थापित करने का लक्ष्य, प्रसिद्ध मूर्तिकार राम सुतार व अनिल सुतार बनाएंगे प्रतिमा।प्रतिमा पर खर्च होगा लगभग 1 करोड़ 30 लाख का […]

You May Like

advertisement