देहरादून: रिलायंस ज्वेलरी शो रूम डकैती का मुख्य आरोपी गिरफ्तार,

वी वी न्यूज

आखिरकार 9 नवम्बर 2023 उत्तराखंड राज्य स्थापना दिवस को देहरादून के राजपुर रोड पर स्थित रिलायंस ज्वेलरी शो रूम में 20 करोड़ की डकैती के मामले में कानून के लम्बे हाथ मुख्य आरोपी की गर्दन तक पहुँच ही गए। पुलिस ने बिहार से मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है जिससे पोलिसकिसी गुप्त स्थान में पूछताछ कर रही है। देहरादून एसएसपी अजय सिंह ने इसे एक चुनौती के रूप में लिया था, एसएसपी अजय सिंह भी बिहार पहुंचे हुए हैं। वहीँ इस केस से जुड़े चार आरोपियों की पुलिस को अभी भी तलाश है।

मिल रही ख़बरों के मुताबिक रिलायंस ज्वेलरी शो रूम में 13 दिनों बाद पुलिस को अहम् लीड मिलने की बात आ रही है। पुलिस सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक घटना को अंजाम देने में शामिल एक डकैत को पुलिस ने बिहार से गिरफ्तार कर लिया गया है।

इस डकैती को एक चुनौती के रूप में लेते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए देहरादून एसएसपी ने पुलिस की कई टीमों का गठन किया था उन्हें अलग-अलग प्रदेशों में भेजा गया था। ये टीमें आरोपियों के संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही थी। वहीं इस मामले पर उत्तराखंड एसटीएफ की भी मदद ली जा रही थी। ख़बरों के अनुसार बिहार गयी देहरादून पुलिस टीम के हाथ मुख्य आरोपियों में से एक अभिशेख उर्फ़ अखिलेश उर्फ़ गांधी हाथ आया है। पुलिस ने उसे पटना से गिरफ्तार किया है।

बता दें कि अभी तक पुलिस मुख्य पांच आरोपियों को फंडिंग करने वाले, वारदात को अंजाम देने के लिए वाहन, हथियार, और अन्य तरह की मदद देने वाले आरोपियों अमृत कुमार और विशाल कुमार को बिहार से गिरफ्तार कर चुकी है। वहीँ देहरादून में मुख्य आरोपियों की मदद करने वाले एक आरोपी सुड्डू कुमार को भी पुलिस ने बीते 20 नवम्बर जिले के सहसपुर से गिरफ्तार किया था।

 मिल रही छुटपुट जानकारी के अनुसार मालूम होता है कि गैंग के सदस्य टेलीग्राम, वर्चुअल नंबर्स, इंटरनेशनल नम्बर और सिग्नल आदि के माध्यम से संपर्क में रहते थे। 

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मामला 41श्रमिकों का: उत्तराकाशी के दो अस्पताल तैयार, एम्स एयरलिफ्ट की भी तैयारी, अलर्ट पर डाक्टर

Thu Nov 23 , 2023
वी वी न्यूज सिलक्यारा सुरंग में फंसे 41 श्रमिकों को सुरंग से बाहर निकलने के बाद सबसे पहले चिकित्सकों की निगरानी में रखा जाएगा। इसके लिए सिलक्यारा, चिन्यालीसौड़ व उत्तरकाशी स्थित जिला अस्पताल में पूरी व्यवस्था कर ली गई है। सिलक्यारा में 10 बेड का अस्थायी अस्पताल बनाया गया है, […]

You May Like

advertisement