मयंक फ़ाउंडेशन द्वारा आज़ादी का अमृत महोत्सव को समर्पित साइकिल रैली का आयोजन

भारत माता की जय , वंदे मातरम् व इंक़लाब ज़िंदाबाद के नारों से गूंजा शहीद स्मारक

फिरोजपुर, 14 अगस्त, 2022 [कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता]:=

स्वतंत्रता के 75 गौरवशाली वर्षों को चिह्नित करते हुए “आजादी का अमृत महोत्सव” मनाने के लिए और‘ हर घर तिरंगा’ अभियान के अंतर्गत मयंक फाउंडेशन ने भारतीय फ़ौज के साथ साइकिल रैली का आयोजन किया। जिसमें 75 पेडलर्स शामिल हुए। रैली बरकी मेमोरियल से शुरू हुई। हुसैनीवाला शहीद स्मारक पर उन वीर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए, जिन्होंने मुस्कुराते हुए हमारे देश की आजादी के लिए अपने प्राणों की आहुति दी। उपरांत सारागढ़ी स्मारक पर समाप्त हुई।

सेना के अधिकारियों व जवानों, महिलाओं व बच्चों सहित मयंक फ़ाउंडेशन के सदस्यों के अत्यधिक प्रेरित दल ने भावनात्मक रूप से भरे माहौल के बीच भारत माता की जय, वंदे मातरम व इंक़लाब ज़िंदाबाद के नारे लगाए।

मयंक फ़ाउंडेशन के अध्यक्ष डॉ: अनिरुद्ध गुप्ता ने सभी प्रतिभागियों को उनके सक्रिय सहयोग के लिए धन्यवाद दिया और अन्य सभी प्रतिभागियों के साथ राष्ट्र निर्माण और स्वतंत्रता सेनानियों के सपनों को साकार करने के लिए शांति और सांप्रदायिक सद्भाव के लिए अथक प्रयास करने और भारत को एक आर्थिक महाशक्ति बनाने का संकल्प लिया ।

   डॉ ग़ज़ल प्रीत अरनेजा , वरिष्ठ उपाध्यक्ष ने कहा कि साइकिल चलाने से जहां हम सभी शारीरिक रूप से फिट रहते हैं वहीं हुसैनीवाला जाने से मन में भी देशभक्ति की भावना पैदा होती है और आज भारतीय फ़ौज के आयोजन में सहयोग होना हमारे लिए बहुत गौरवशाली क्षण है। 

इस अवसर पर वरिष्ठ फ़ौज अधिकारियों व जवानों के अलावा डॉ: अश्वनी कालिया , डॉ: आकाश अग्रवाल, एडवोकेट अविनाश गुप्ता, अमन शर्मा, एडवोकेट डॉ: रोहित गर्ग , एडवोकेट गौरव नंनदराजोग व मयंक फ़ाउंडेशन के साथी मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: पेट दर्द की शिकायत पर लड़की को अस्पताल ले गए परिजन, चेकअप के बाद निकली गर्भवती, बच्चे को जन्म दिया,

Sun Aug 14 , 2022
देहरादून :  पेट में दर्द की शिकायत पर अस्पताल लाई गई नाबालिग ने बच्चे को जन्म दिया। पीड़ित से पूछताछ के आधार पर पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित युवक पीड़िता के पड़ोस में रहता है और उसके परिवार से उसकी जान-पहचान भी है। शहर कोतवाल […]

You May Like

advertisement