मेहनगर आज़मगढ़:स्वास्थ्य कर्मियों की अनुपस्थिति से मरीज परेशान

स्वास्थ्य कर्मियों की अनुपस्थिति से मरीज परेशान।

मेहनगर आजमगढ़।
मेहनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर स्वास्थ्य कर्मियों के उपस्थित न होने से मरीज परेशान हैं। कोविड टीकाकरण के लिए भी आम लोग भटकते दिखें।
कोविड- 19 के टीकाकरण और जानकारी के लिए हेल्प डेस्क बनाया गया है किन्तु वहाँ कोई बैठता ही नहीं है। अधीक्षक डाक्टर राजेन्द्र प्रसाद ने बताया कि देखते हैं कोई व्यवस्था कर दी जाएगी, किन्तु पूरे दिन कोई व्यवस्था नहीं कर पाए। दूसरी ओर टीबी के मरीज भी परेशान इधर- उधर घूमते नजर आए। समरथी देवी, राम विलास पल्हना भोजपुर से खजुरा से खुशिहाल आदि ने बताया कि टीबी के डाक्टर के न होने से हमें दवाएं नहीं मिल पा रही हैं। जबकि इसकी खुराक में किसी भी प्रकार का अन्तराल नहीं होना चाहिए। हमें नियमित रूप से दवा लेनी है। अधीक्षक ने बताया कि टीबी के डाक्टर नहीं हैं तो इसमें मैं कुछ नहीं कर सकता। इस विभाग को सीएमओ देखते हैं, मेरा कोई लेना देना नहीं है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मेहनगर आज़मगढ़:थाना प्रभारी ने आचार संहिता के उल्लंघन में कार्यवाई की

Fri Jan 21 , 2022
थाना प्रभारी ने आचार संहिता के उल्लंघन में कार्यवाई की मेहनगर आजमगढ़।मेहनगर थाना प्रभारी विमल प्रकाश राय ने चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन करने के आरोप में 4 व्यक्तियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया और 5 वाहनों का चालान कर दिया।पुलिस सूत्रों के अनुसार शिव पूजन विश्वकर्मा पुत्र रामदास, गया […]

You May Like

Breaking News

advertisement