दबखेड़ी पहुंचे श्री वैश्य अग्रवाल पंचायत के प्रधान सत्य प्रकाश गुप्ता

दबखेड़ी पहुंचे श्री वैश्य अग्रवाल पंचायत के प्रधान सत्य प्रकाश गुप्ता।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

बाढ़ से शिक्षण संस्थान की सुरक्षा व्यवस्था का किया निरीक्षण।

कुरुक्षेत्र, 12 जुलाई : श्री वैश्य अग्रवाल पंचायत के प्रधान सत्य प्रकाश गुप्ता बाढ़ के पानी सूचना मिलते ही बुधवार को सुबह श्री वैश्य अग्रवाल पंचायत के अंतर्गत संचालित महाराजा अग्रसेन सीनियर पब्लिक स्कूल गांव दबखेड़ी पहुंचे। इस मौके पर उनके साथ महाराजा अग्रसेन सीनियर पब्लिक स्कूल दबखेड़ी की प्रिंसिपल रुचिका बंसल, महाराजा अग्रसेन सीनियर पब्लिक स्कूल मोती चौक की प्रिंसिपल आशिमा शर्मा, शिक्षण संस्थान एडमिन विकास बंसल, स्कूल मैनेजमेंट कमेटी से अंशुल बंसल, अशोक गर्ग इत्यादि भी मौजूद थे।
प्रधान सत्य प्रकाश गुप्ता ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से हुई बरसात के कारण बाढ़ का पानी शिक्षण संस्थान में भी पहुंचने की सूचना मिली तो वे सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने पहुंचे। उन्होंने बताया कि तुरंत बाढ़ के पानी से नुकसान को देखते हुए स्कूल के कम्प्यूटर, किताबें, लैब तथा अन्य समान को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया गया। गुप्ता ने कहा कि दबखेड़ी का संस्थान ग्रामीण क्षेत्र में होने के कारण प्रशासन द्वारा स्कूल में किए गए अवकाश की सूचना नेटवर्क की परेशानी कारण अभिभावकों तक पहुंचाने में भी परेशानी हुई है। ऐसे में बच्चों के अभिभावकों तक स्टाफ के माध्यम से जानकारी दी जा रही है। उन्होंने कहा कि ऐसे समय में श्री वैश्य अग्रवाल पंचायत के सदस्य व पदाधिकारी सहयोग कर रहे हैं।
महाराजा अग्रसेन सीनियर पब्लिक स्कूल गांव दबखेड़ी में श्री वैश्य अग्रवाल पंचायत के प्रधान सत्य प्रकाश गुप्ता एवं अन्य।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

महिला ने प्रेम से सींचकर बनाया विशालकाय अमरुद का पेड़

Wed Jul 12 , 2023
महिला ने प्रेम से सींचकर बनाया विशालकाय अमरुद का पेड़। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 उन्नत भारत सेवाश्री सम्मान से किया जाएगा सम्मानित।दिल्ली के कृष्ण विहार में शान से खड़ा है विशाल अमरुद का पेड़। दिल्ली 12 जुलाई : दिल्ली के कृष्ण विहार इलाके के एक […]

You May Like

advertisement