उत्तर प्रदेश आज़मगढ़।कोरोना संक्रमण के लक्षण दिखने पर अपनी जॉच सरकारी अस्पतालों में करायें – जिलाधिकारी

वैशवारा न्यूज संवाद

आजमगढ़ 21 अप्रैल– जिलाधिकारी राजेश कुमार ने कहा है कि सभी दुकानदार एवं ठेले वाले मास्क अवश्य पहने तथा सेनिटाइजर का प्रयोग बराबर करते रहें। उन्होने कहा कि प्रत्येक घंटे पर अपने हाथों को साबुन से अवश्य धोयें। उन्होने कहा कि दुकान पर आने वाले ग्राहकों को दूर से ही सामान दें तथा दुकानों पर भीड़ न लगने दें।
जिलाधिकारी ने कहा कि सभी रिक्शे वाले एवं आटो चालक सीटों पर निर्धारित संख्या में ही यात्रियों को बैठायें तथा अनिवार्य रूप से मास्क लगायें। उन्होने कहा कि कोरोना संक्रमण के लक्षण दिखने पर अपनी जॉच सरकारी अस्पतालों में करायें। उन्होने कहा कि दवाएं एवं जॉच मुफ्त में उपलब्ध है।
जिलाधिकारी ने सभी जनपदवासियों से अपील किया है कि जब आवश्यक हो तभी घर से बाहर निकलें तथा मास्क अवश्य लगायें। बाहर की खुली चीजों को खाने से बचें। उन्होने कहा कि कोरोना संक्रमण से बचने के लिए कोविड-19 के गाइडलाइन का पालन करें तथा दो गज की दूरी एवं मास्क है जरूरी का अनुपालन हर हाल में सुनिश्चित करें। उन्होने कहा कि स्वयं को सुरक्षित रखें तथा दूसरों को भी संक्रमण से बचने के लिए सतर्क एवं जागरूक करते रहें। उन्होने कहा कि सभ्ी लोग सजग एवं सतर्क रहकर ही कोरोना को हरा सकते हैं।
जिलाधिकारी ने कहा कि किसी भी प्रकार की समस्या होने पर जीजीआईसी आजमगढ़ में स्थापित कोविड कन्ट्रोल रूम में टोल फ्री नम्बर- 18008896734 पर सम्पर्क कर सकता है तथा गैर प्रांतों से आने वाले व्यक्तियों की सूचना भी दे सकता है। इसी के साथ ही लैण्ड लाइन नम्बर- 05462-356039, 356040, 356041, 356044 पर भी सम्पर्क कर सकता है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: निजी अस्पतालों को उनकी आवश्यकता अनुसार उपलब्ध कराएंगे जरूरी संसाधन।

Thu Apr 22 , 2021
उत्तराखंड: निजी अस्पतालों को उनकी आवश्यकता अनुसार उपलब्ध कराएंगे जरूरी संसाधन।प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक देहरादून। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने कहा है कि कोरोना के खिलाफ लङाई में जीतने के लिये सभी के समन्वित प्रयासों की जरूरत है। सरकारी और निजी सभी के उपलब्ध संसाधनों का अनुकूलतम उपयोग जरूरी है। मुख्यमंत्री […]

You May Like

advertisement