बरेली: सावन महीने के पांचवे सोमवार को शिवमय हुई नाथ नगरी

सावन महीने के पांचवे सोमवार को शिवमय हुई नाथ नगरी

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : सावन महीने के पांचवे सोमवार को मंदिरों में भोले बाबा का जलाभिषेक करने के लिए श्रद्धालु लंबी लाइन में लगे भोले बाबा के नाम का उद्घोष करते नजर आए। सड़कों पर कांवड़ियों का जत्था कांवड़ लाते हुए अपनी मंजिल की तरफ जाते हुए नजर आया। डीजे की धुन पर भगवान के भजनों पर वह जमकर झूम रहे थे। जोगीनवादा में हुए बवाल के बाद शहर के सभी प्रमुख मंदिरों पर पुलिस भी सतर्क नजर आई। मंदिरों में कड़ी सुरक्षा के इंतजाम किए गए थे।
पवित्र श्रावण माह के पांचवे सोमवार को मंदिरों में सुबह तीन बजे से ही श्रद्धालुओं की लंबी कतार देखी गई। अपनी बारी का इंतजार करते हुए श्रद्धालु लाइन में नजर आए। भगवान शिव शंकर के मंदिर में शिवालयों पर भांग, धतूरा, बेलपत्र, दुग्ध, शहद आदि से अभिषेक करते नजर आए।। बीते दिनों कावड़ यात्रा ले जाने के दौरान जोगी नवादा में बवाल हो गया था। हंगामे के बीच पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा था। क्षेत्र में तनाव की स्थिति देखते हुए शहर के सभी प्रमुख मंदिरों में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हरियाणा कला परिषद द्वारा आयोजित नृत्य कार्यशाला हुई सम्पन्न

Mon Aug 7 , 2023
हरियाणा कला परिषद द्वारा आयोजित नृत्य कार्यशाला हुई सम्पन्न। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 कुरुक्षेत्र : हरियाणा कला परिषद द्वारा विद्यार्थी वर्ग में कला और संस्कृति के प्रति रुझान पैदा करने के लिए विद्यालय स्तर पर विभिन्न कार्यशालाओं का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें अपने-अपने […]

You May Like

Breaking News

advertisement