नौतनवां गोरखपुर: दुखद: नहीं रहे महाभारत के ‘शकुनि मामा’ गूफी पेंटल, 78 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

संवाददाता :लक्ष्मण मिश्रा नौतनवां

दुखद: नहीं रहे महाभारत के ‘शकुनि मामा’ गूफी पेंटल, 78 साल की उम्र में ली अंतिम सांस
महाभारत सीरियल में शकुनी मामा का किरदार निभाने वाले अभिनेता गूफी पेंटल अस्पताल में भर्ती थे। कहा जा रहा था कि उनकी हालत बेहद गंभीर थी। जानी -मानी अभिनेत्री टीना घई ने इस बात की पुष्टि भी की थी, लेकिन अब पूरे सिनेमा जगत में शोक का माहौल पसर गया है क्योंकि अभिनेता  गूफी पेंटल हमारे बीच नहीं रहे। आज ही अभिनेता का निधन हो गया और इसी के साथ एक और दिग्गज कलाकार ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है।
बीआर चोपड़ा के मशहूर ऐतिहासिक शो ‘महाभारत’ को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। इस शो के हर किरदार ने फैंस के दिल में अपनी बेहद अहम जगह बनाई थी। इन कलाकारों में गूफी पेंटल का नाम भी शामिल है। गूफी पेंटल ने शो में शकुनि मामा का किरदार निभाया था। आज भी जब भी शकुनि मामा के अभिनय की बात की जाती है, उसमें  गूफी पेंटल का नाम जरूर लिया जाता है, लेकिन अफसोस के साथ यह कहना पड़ रहा है कि अब अभिनेता हमारे बीच नहीं रहे।पिछले काफी टाइम से उनकी सेहत खराब चल रही थी। अब इसी बीच गूफी पेंटल के भतीजे हितेन ने एक मीडिया संस्थान को जानकारी देते हुए बताया कि उम्र संबंधी कई बीमारियों जूझ रहे गूफी पेंटल का हृदय गति रुक जाने से हुआ निधन हुआ है। अब यह खबर सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रही है और फैंस समेत सिनेमा जगत के कई सितारे अभिनेता को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।आपको बता दें कि गूफी पेंटल का अंतिम संस्कार शाम को चार बजे किया जाएगा। उम्मीद है कि सिनेमा जगत के कई दिग्गज और बड़े सितारे उनकी इस अंतिम यात्रा में शामिल होंगे। गूफी के जाने से सिनेमा जगत में शोक की लहर दौड़ पड़ी है।गूफी के करियर की बात करें तो एक्टर 1980 के दशक में हिंदी फिल्मों के अलावा कुछ टीवी धारावाहिकों में नजर आए थे। बता दें कि एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले वो इंजीनियर थे। गूफी को पहचान बीआर चोपड़ा के सीरियल महाभारत से मिली। इस शो में उन्होंने शकुनि मामा का किरदार निभाया था। 
 

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

महराजगंज : साल दर साल बढ़ा पौधरोपण का दायरा, पर सूखे भी खूब

Mon Jun 5 , 2023
संवाददाता :खुशहाल अहमद महराजगंज वर्ष 2020 में 28:50 लाख, वर्ष 2022 में 34 लाख पौधे लगाए गए, सुरक्षा के प्रति नहीं दिखी गंभीरतावैशवारा न्यूज एजेंसीमहराजगंज। पांच जून को विश्व पर्यावरण दिवस है। हरियाली बढ़ाने के लिए साल दर साल पौधरोपण का लक्ष्य तो बढ़ा, लेकिन पौधों की सुरक्षा पर ध्यान […]

You May Like

advertisement