निर्वान गैस एजेंसी ने लगाया सुरक्षा से संवृद्धि सेफ्टी क्लिनिक

निर्वान गैस एजेंसी ने लगाया सुरक्षा से संवृद्धि सेफ्टी क्लिनिक

फिरोजपुर 13 फरवरी [कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता]:-

निर्वान इंडने गैस ने इंडियन आयल कंपनी की हिदयत अनुसार आज सुरक्षा से संवृद्धि सेफ्टी क्लिनिक कैंप शांति विद्या मंदिर स्कूल मे लगाया।
इस मौके पर श्री राहुल डोगरा, सेल्स अफसर, मोगा मुख्य अथिति के रूप मे आये और स्कूल के बच्चों को गैस प्रति सुरक्षा हिदयात और एल पी जी के बारे मे जानकारी दी उन्हों ने रसोई घर मे सिलिंडर इस्तिमाल करते हुआ बचाव के तरीके बताये। इसमें बताया गया की 5 साल बाद होस पाइप बदलनी चाहिए और कंपनी द्वारा परमाणित होस पाइप और रेगुलेटर और लाइटर का इस्तेमाल करना चाहिए। गैस सिलिंडर जब इस्तमाल मे ना हो तो बंद कर देना चाहिए। सबको बताया गया की बर्तन को कॉटन के कपडे से उड़ाए ना की अपनी साड़ी और सूट का पल्ला इस्तिमाल करें। अंत मे बताया गया हमें समय समय पर चुला साफ करना चाहिए। इस के बाद स्कूल की मंजमेंट श्री कुलभूषण गर्ग, श्री मोहित गर्ग, श्रीमती रजनी मडहार ने मुख्य अतिथि को सम्मानित किया और निर्वान इंडने गैस एजेंसी ने स्कूल की मुख्य अध्यापिका को सम्मानित किया और उनका धन्यवाद किया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: श्रद्धा पूर्वक मनाई गई फगण महीने की संग्राद,

Mon Feb 13 , 2023
सेवा सिंह श्रद्धा पूर्वक मनाई गई फगण महीने की संग्रादगुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा, आढ़त बाजार देहरादून के तत्वावधान में फगण महीने की संग्राद कथा -कीर्तन के रूप में श्रद्धा पूर्वक मनाई गई lप्रात: नितनेम के पश्चात हज़ूरी रागी भाई चरणजीत सिंह जी ने आसा दी वार का शब्द “परमेसरि […]

You May Like

Breaking News

advertisement