रुड़की: निजी अस्पताल की नर्सो ने चिकित्सा पर लगाया छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें करने का आरोप,

स्लग- निजी अस्पताल की नर्सों ने चिकित्सक पर लगाया छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें करने का आरोप

एंकर- रुड़की में देहरादून रोड स्थित एक निजी हॉस्पिटल में काम करने वाली महिला नर्सों ने अपने हॉस्पिटल के डॉक्टर एवं स्टाफ के एक व्यक्ति पर छेड़छाड़ एवं अश्लील हरकत करने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा काटा है जिससे निजी अस्पताल के बाहर भारी भीड़ भी लग गई वहीं पुलिस ने मौके पर जाकर किस तरह से मामला शांत कराया इस मामले में पुलिस दोनों पक्षों से घटना की जानकारी भी ले रही है।
आरोप लगाने वाली दोनों स्टाफ की महिला नर्सों ने बताया कि हॉस्पिटल के डॉक्टर उनके साथ फोन पर अश्लील हरकत करता है और साथ ही उनसे मिलने जुलने के दबाव डालता है जिसको लेकर वह कई बार उससे मना कर चुकी है परंतु डॉक्टर उनसे रात को फोन पर बातें करता है और उनसे मिलने की बात कहता है। नर्स का आरोप है कि चिकित्सक आये दिन उसे परेशान करता है। एक दिन कार में अस्पताल छोड़ने के बहाने से उसके साथ छेड़छाड़ की गई। इसके अलावा आये दिन आपत्तिजकर टिप्पणी करता है। वहीं नर्स ने अस्पताल के एक अन्य कर्मचारी पर छेड़छाड़ और आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप लगाये। हंगामा होेने पर अस्पताल प्रबंधन के हाथ पांव फूल गये। इसी बीच किसी ने इसकी सूचना गंगनहर कोतवाली पुलिस को दी। सूचना मिलने पर गंगनहर कोतवाली पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और मामला शांत कराया। इस मामले में पीड़ित नर्स ने पुलिस को तहरीर दी है। महिलाओं ने डॉक्टर पर आरोप लगाया जिसके बाद इसकी जानकारी महिलाओं ने अपने परिजनों को दी। परिजनों के कुछ जानकारों ने हॉस्पिटल पहुंचकर हंगामा किया जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों महिलाओं को थाने ले जाकर उनसे पूछताछ ओर। इस मामले में रुड़की गंगनहर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक ऐश्वर्या पाल ने बताया कि देहरादून रोड स्थित एक निजी हॉस्पिटल के स्टाफ की महिलाओं का एक मामला कोतवाली में आया है। पूरे मामले की जानकारी दी जा रही है।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

रुड़की ब्रेकिंग: अर्ध निर्मित भवन में शव मिलने से मचा हड़कंप,

Tue Dec 13 , 2022
रूड़की ब्रेकिंग रूड़की: बहादराबाद थाना क्षेत्र के एक अर्ध निर्मित भवन में शव मिलने से मचा हड़कंप। कोर कॉलेज के बगल में स्थित भवन की पहली मंजिल पर फंदे से लटकता मिला पुरुष का कंकाल। करीब 2 महीने पुरानी बताई जा रही बॉडी, ।नहीं हो पाई अभिताक पहचान। प्रथम दृष्टया […]

You May Like

Breaking News

advertisement