बैसाखी के पावन पर्व पर कुरुक्षेत्र के अन्नपूर्णा होटल में ब्रह्मचारियों का हुआ ब्राह्मण भोजन

बैसाखी के पावन पर्व पर कुरुक्षेत्र के अन्नपूर्णा होटल में ब्रह्मचारियों का हुआ ब्राह्मण भोजन।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

अन्नपूर्णा होटल संचालक अवनी गुप्ता ने की ब्रह्मचारियों की सेवा।
शादी जैसा माहौल में हुआ भोजन।

कुरुक्षेत्र 13 अप्रैल : बैसाखी के पावन पर्व पर कुरुक्षेत्र में अन्नपूर्णा रसोई एवं कैटरर्स पर आज श्री जयराम विद्यापीठ के ब्रह्मचारियों का अन्नपूर्णा होटल के संचालक अवनी गुप्ता द्वारा ब्राह्मण भोजन रखा गया जिसमें आश्रम के ब्रह्मचारियों के लिए हर प्रकार के सात्विक व्यंजन गोलगप्पे टिक्की दही भल्ले कोल्ड ड्रिंक इत्यादि बिलकुल शादी जैसा माहौल रखा गया।
जिसमे ब्रह्मचारियों ने खूब आनंद पूर्वक भोजन भी किया और डीजे पर डांस भी किया।
अन्नपूर्णा होटल के संचालक अवनी गुप्ता द्वारा ब्रह्मचारियों की खूब सेवा की और ब्रह्मचारियों ने बैसाखी का पर्व अन्नपूर्णा होटल में मनाया।
इस अवसर पर आश्रम के ब्रह्मचारी सत्यवान जी षडदर्शन साधुसमाज के संगठन सचिव वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक के इलावा श्री जयराम विद्यापीठ का स्टाफ भी मौजूद रहा।
गोरतलब है की अन्नपूर्णा होटल में जनकल्याण की भावना से बफे – जिसमे कढ़ाई पनीर, मिक्स वेज, दाल मखनी, फ्राइड राइस, वेज मंचूरियन , नूडल्स और मिक्स तंदूरी रोटी सलाद सहित मात्र 150 रुपए में भर पेट दिया जाता है जिसमे घर जैसा स्वाद की तरह होटल में आधुनिक सुविधाओं से संपन्न बैंक्वेट हॉल, पार्टी हाल, मनमोहक रूम भी उपलब्ध है जो की कुरुक्षेत्र की सलारपुर रोड नजदीक अग्रवाल हॉस्पिटल पर स्थित है जिसका दूरभाष : 92152 66206 है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जल भरी यात्रा निकालने की तैयारी

Thu Apr 13 , 2023
!!जल भरी यात्रा निकालने की तैयारी!! देव प्रखण्ड :- क्षेत्र के देव सूर्य मंदिर में आयोजित सूर्य महायज्ञ को लेकर तैयारी जारी है पांच हजार कलश के साथ जल भरी यात्रा निकाली जानी है जिसको लेकर एक बैठक आयोजित की गई सुरक्षा और अन्य बिंदुओं पर चर्चा हुई सभी सुरक्षाकर्मीयों […]

You May Like

Breaking News

advertisement