पूरे प्रदेश मे 18 साल से ऊपर के सभी व्यापारियों एवं कर्मचारियों का टीकाकरण जल्द से जल्द हो- पंकज मैसोन


दून वैली महानगर उधोग व्यापार मंडल उत्तराखंड रजि. द्वारा व्यापार मंडल के पदाधिकारियों संग एक वर्चुअल मीटिंग कर सभी द्वारा एक स्वर मे प्रदेश सरकार से आग्रह किया गया कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए जिस प्रकार के निर्णय अन्य राज्यों की सरकारो द्वारा लिए जा रहे हैं जिसमे मध्य प्रदेश मे तमाम जितने भी छोटे बड़े बाज़ार हैं। वहां एक ड्राइव चलाकर व्यापरियों के बीच मे जाकर जहाँ जहाँ छोटे बड़े बाज़ार स्थित हैं वही कैंप लगाकर टीकाकरण की व्यवस्था की जा रही हैं।
इसी प्रकार से हमारे उत्तराखंड प्रदेश मे भी देहरादून बार एसोसिएशन एवं प्रेस क्लब देहरादून मे भी अधिवक्ताओ एवं पत्रकार भाइयो एवं दोनों के साथ काम करने वालो के लिए भी इसी प्रकार की व्यवस्था की गई हैं कृपया इसी प्रकार की व्यवस्था व्यापारियों एवं उनके कर्मचारियों के लिए तमाम छोटे बाजारों मे की जाए।
व्यापार मंडल के मुख्य संरक्षक श्री पृथ्वी राज चौहान जी द्वारा कहा गया कि इसी की तर्ज पर उत्तराखंड प्रदेश मे भी जितने भी छोटे बड़े बाज़ार स्थित है वहां पर भी सरकार द्वारा कैंप लगवाकर व्यापारियो एवं उनके यहाँ काम करने वाले सभी कर्मचारियों को भी टीकाकरण किया जाए ताकि कोरोना संक्रमण की दर को कम से कम कर ख़त्म किया जा सके इससे कोरोना जैसी महामारी को नियंत्रण करने मे भी सहायता मिल सकेगी उदाहरण के तौर पर देहरादून मे जैसे पलटन बाज़ार, धामावाला मे अगर वैक्सीनेशन कैंप मिशन स्कूल(CNI BOYS) मे जैसी जगह मे लग जाए तो वहां स्थित आस पास के सभी बाजारों के व्यापारी एवं उनके कर्मचारीयो का आसानी से टीकाकरण हो जायेगा।
व्यापार मंडल के अध्यक्ष पंकज मैसोन द्वारा कहा गया कि हम चाहते हैं कि उत्तराखंड प्रदेश के सभी बाजारों मे उसी बाज़ार के आस पास ही कही न कही जगह देखकर इसी प्रकार के कैंप लगवाकर वहा पर सभी बाजारों के व्यापारियों एवं कर्मचारियों का टीकाकरण किया जाए जिससे की पूरे प्रदेश के सभी व्यापारियों एवं उनके कर्मचारियों का टीकाकरण जल्द से जल्द हो सके और व्यापारी वर्ग भी निर्भय होकर व्यापार कर सके और किसी प्रकार का भी उनके मन मे न रहे।
इस वर्चुअल मीटिंग में मुख्य संरक्षक अशोक वर्मा, विजय बग्गा, सुशील अग्रवाल, रवि मल्होत्रा, बलदेव पाराशर, राकेश किशोर गुप्ता,पंकज दिदान, हरीश विरमानी, राजीव सच्चर, दिव्य सेठी, शेखर फुलारा, मनीष मोनी, मोहित मेहता, नितेश मल्होत्रा, हरमीत जायसवाल, अमरदीप सिंह , हेम रस्तोगी, पुनीत सेहगल, दीपू नागपाल, सुरेश गुप्ता, विनीत मिश्रा, गोपाल कपूर, सनी कुमार, सचिन डोरा, विनीत नागपाल आदि व्यापार गण मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कोतवाली लाल कुआं पुलिस ने 16165 रुपए सट्टा पर्ची पैन गत्ता के साथ एक व्यक्ति को सेंचुरी पेपर मिल वीआईपी गेट के पास स्थित ढाबे के पास से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया

Fri Jun 11 , 2021
कोतवाली लाल कुआं पुलिस ने 16165 रुपए सट्टा पर्ची पैन गत्ता के साथ एक व्यक्ति को सेंचुरी पेपर मिल वीआईपी गेट के पास स्थित ढाबे के पास से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया श्रीमती प्रीति प्रियदर्शिनी श्रीमान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदया नैनीताल के निर्देशानुसार जनपद नैनीताल पुलिस द्वारा अवैध […]

You May Like

advertisement