जौनपुर: भाजपा के लोगो ने पं दीनदयाल उपाध्याय की मनाई गई पुण्यतिथि

भाजपा के लोगो ने पं दीनदयाल उपाध्याय की मनाई गई पुण्यतिथि

संवाददाता –विजय दुबे

तेजीबाजार-(जौनपुर)–
महराजगंज क्षेत्र के मण्डल अध्यक्ष यादवेन्द्र प्रताप सिंह(लवकुश) के अध्यक्षता में पं दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि 25 सितम्बर दिन रविवार को मनाई गई।
मौके पर क्षेत्र के भाजपा सदस्य व पदाधिकारी सम्मिलित हुए। जिसमे मंडल अध्यक्ष यादवेंद्र सिंह(लवकुश) ने उपस्थित लोगो से बताया कि पं दीनदयाल उपाध्याय के अनमोल विचार हमारे राष्ट्रीयता का आधार भारत माता है सिर्फ भारत नही इसमे सिर्फ माता शब्द हटा लीजिये तो भारत मात्र एक जमीन का टुकड़ा मात्र बन कर रह जाएगा। इसी के साथ मंडल अध्यक्ष ने लोगो को अपने स्मार्टफोन में नमो एप्प डाउनलोड करने के लिए बताया , उन्होंने यह भी बताया कि दिवस शुक्ला इस नमो एप्प्स के बारे में सभी उपस्थित लोगों को अवगत कराएंगे की कैसे इस एप्प्स में फोटो वीडियो ऑडिओ अपलोड करना है अथवा इसी के साथ इस कार्यक्रम का समापन हुआ। इस मौके पर उपस्थित सरनाम सिंह , दिवस शुक्ला , कुलदीप विश्वकर्मा , यादवेन्द्र प्रताप सिंह (लवकुश) आदि सम्मानित लोग उपस्थित रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जौनपुर: सी एस सी और सहज केंद्र महराजगंज की बैठक का हुआ समापन

Mon Sep 26 , 2022
सी एस सी और सहज केंद्र महराजगंज की बैठक का हुआ समापन संवाददाता –विजय दुबे तेजीबाजार -(जौनपुर)–महराजगंज क्षेत्र में सहज जनसेवा केंद्र संचालकों ने रविवार को मीटिंग गठित की। जिसमे बढ़ती महंगाई को देखते हुए फ़ोटो स्टेट व ऑनलाइन फार्म, कागज, प्रिन्टर कलर, लेमिनेशन थैली, आदि के सीमित शुल्क को […]

You May Like

advertisement