नाले व जलभराव की समस्याओं को लेकर लोगों ने सड़क जाम कर किया प्रदर्शन

नाले व जलभराव की समस्याओं को लेकर लोगों ने सड़क जाम कर किया प्रदर्शन

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : थाना इज्जत नगर क्षेत्र के मुंशी नगर व कुर्मांचल नगर के लोगों ने एयर फोर्स रोड जाम कर प्रदर्शन किया। रोड पर बैरिकेडिंग कर क्षेत्रीय लोगों ने एयर फोर्स से डेलापीर तक जाने वाली रोड को जाम कर दिया। जिससे काफी लंबा गाड़ियों का जाम लग गया।
क्षेत्रीय लोगों ने नगर निगम के विरोध में प्रदर्शन किया। उनके द्वारा बताया गया कि काफी समय से उनकी कॉलोनी में पानी की निकासी ना होने के चलते जलभराव हो जाता है। बिना बरसात हुए कॉलोनियों में जलभराव होने से गंदे पानी में बीमारियां पनप रही हैं। उनका कहना है है कि कई बार छोटे बच्चे जलभराव में स्कूल जाते समय गिर कर घायल भी हो चुके हैं। मुंशी नगर के लोगों ने कहा कि गली के बाहर पानी के निकासी के लिए नाला बनाया जाए। जिससे मुंशी नगर कॉलोनी में हो रहा जलभराव बंद हो सके। उनकी मांग थी कि मुंशी नगर गेट के बाहर डिवाइडर हटाया जाए। जिससे रोड पार करने में उन्हें आसानी हो। उनका कहना है कि डिवाइडर में कट नहीं होने की वजह से उनके बच्चे स्कूल जाते समय कई बार गाड़ियों की चपेट में आने से घायल भी हो चुके हैं।
नगर निगम के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाने की काफी कोशिश की, लेकिन प्रदर्शन कर रहे लोगों ने उनकी एक न मानी। रोड पर जाम लगने की सूचना जैसे ही पुलिस को हुई तो पुलिस भी मौके पर पहुंची और लोगों को समझाने की कोशिश की, लेकिन क्षेत्रीय लोगों ने कहा कि जब तक उनकी परेशानी का समाधान नहीं किया जाएगा वह रोड पर प्रदर्शन करते रहेंगे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आवारा कुत्तों के झुंड लगातार शहर से लेकर देहात तक हो रहे हैं हमलावर बच्ची पर किया हमला, अस्पताल में भर्ती

Sun Apr 9 , 2023
आवारा कुत्तों के झुंड लगातार शहर से लेकर देहात तक हो रहे हैं हमलावर बच्ची पर किया हमला, अस्पताल में भर्ती दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : शहर व देहात क्षेत्रों में कुत्तों और बंदरों के हमले लगातार बढ़ते चले जा रहे हैं। आवारा कुत्ते और बंदर मासूम बच्चों को नोच […]

You May Like

Breaking News

advertisement