बरेली: धोखे से विधवा का किया शारीरिक शोषण, इन्साफ़ के लिए पहुंची वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के ऑफिस

धोखे से विधवा का किया शारीरिक शोषण, इन्साफ़ के लिए पहुंची वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के ऑफिस
दीपक शर्मा (संवाददाता)
बरेली। थाना पुलिस से न्याय न मिलने पर पीड़ित महिला करणी सेना की मातृशक्ति महिला विंग से मिलीं ।और आप बीती बताई वहीं करणी सेना की जिला अध्यक्ष सुधा शर्मा ने तमाम महिला शक्तियों के साथ करणी सेना जिला अध्यक्ष ठाकुर राहुल सिंह के साथ पीड़ित महिला को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय ले जाकर कानूनी कार्यवाही की मांग की।
उत्तर प्रदेश सरकार की महिलाओं की सुरक्षा व शिकायत के लिए सरकारी योजनाओं के माध्यम से महिलाओं की शिकायत को सुनने व उन्हें न्याय दिलाने के बादे खोखले साबित होते दिखाई दे रहे हैं ।वहीं महिलाओं के केसो के उपरांत भी महिलाओं के प्रति अपराध कम ही नहीं हो रहे, हाल ही में एक और ऐसा ही मामला सामने आया है। जब पीड़ित ने इस मामले की शिकायत करणी सेना की मातृ शक्ति की महिला विंग से की। जानकारी के अनुसार सुरेश शर्मा नगर निवासी आशा राठौर एक गरीब विधवा महिला हैं जो घरों में झाडू पोछा का काम करके गृहकार्य कर अपने छोटे बच्चों का पालन पोषण करती हैं , उनकी लगभग दो वर्ष पूर्व रामचन्द्र शर्मा पुत्र नत्थू लाल शर्मा निवासी दुर्गानगर नामक व्यक्ति से हुयी।जिसने शुरूआत में तो जान पहचान की । फिर एक दिन भरोसे में लेकर रामचन्द्र ने मून डेरी के पास रहने वाले मुनीष के मकान में उसको बुलाकर कुछ नशीला पदार्थ खिलाकर वेहोश कर दिया और उसके साथ बलात्कार किया व मोबाइल से उसके कुछ फोटो व विडिओ भी बना लिये। पीड़िता जब होश में आयी तो उसने रामचन्द्र से विरोध किया और थाने जाने की धमकी दी । तब रामचन्द्र ने बताया कि उसने फोटो व विडिओ बना ली हैं औऱ उसे बदनाम कर देगा इसी तरह आगे भी शोषण करता रहा। करीब डेढ़ माह पूर्व रामचन्द्र के बीमार पड़ने पर आशा ने उसको डिस्ट्रिक्ट अस्पताल में भर्ती भी कराया और ठीक होने पर वो रामचन्द्र को लेकर उसके घर गयी तो उनके पुत्रों ने आशा को गन्दी गंदी गालियाँ देकर व मारपीट कर घर से निकाल दिया तथा अब आशा के पुत्र को रास्ते में घेरकर जान से मारने की धमकी दे रहे है। इस बात की जानकारी मिलते ही करणी सेना जिलाध्यक्ष ठाकुर राहुल सिंह समस्त मातृ शक्ति महिलाओं के साथ थाना बारादरी पहुँचे और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेश पर शिकायत दर्ज़ करायी, फ़िलहाल पुलिस मामले की जांचकर रही है।
उनके साथ महिला शक्ति जिला अध्यक्ष सुधा शर्मा, बीना मिश्रा, उपाध्यक्ष रज्जो देवी, महामंत्री भगवती भाटी, उपाध्यक्ष भागवती मंत्री शिवाली श्रीवास्तव, महानगर अध्यक्ष राधा सिसोदिया, वरिष्ठ उपाध्यक्ष संतोष शर्मा, महामंत्री प्रियंका तिवारी, महामंत्री रेनु शर्मा शामिल रहीं।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: हरिद्वार एक्सप्रेस ट्रेन ठहराव के लिए चेयरमैन कृष्णपाल मौर्य ने रेलवे के महाप्रबंधक को दिया ज्ञापन

Tue Dec 13 , 2022
हरिद्वार एक्सप्रेस ट्रेन ठहराव के लिए चेयरमैन कृष्णपाल मौर्य ने रेलवे के महाप्रबंधक को दिया ज्ञापन बरेली : फतेहगंज पश्चिमी कस्बे के भिटौरा रेलवे स्टेशन पर हरिद्वार एक्सप्रेस ट्रेन का ठहराव और दोनों प्लेटफार्म को जोड़ने की मांग को लेकर नगर पंचायत चेयरमैन कृष्णपाल मौर्य ने रेलवे के (जीएम) महाप्रबंधक […]

You May Like

Breaking News

advertisement