बरेली: पुलिस कप्तान से लगाई न्याय की गुहार हत्या में नामजद आरोपियों को पुलिस नहीं कर रही है गिरफ्तार

पुलिस कप्तान से लगाई न्याय की गुहार हत्या में नामजद आरोपियों को पुलिस नहीं कर रही है गिरफ्तार

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : दहेज की खातिर एक विवाहिता की हत्या कर दी गई। आरोपियों को पुलिस ने अभी तक गिरफ्तार नहीं किया है। बेटी के हत्यारे को गिरफ्तार कराने के लिए मृतका का पिता आज एसएसपी ऑफिस पहुंचा और आरोपियों की गिरफ्तारी की तत्काल मांग की है।
लाइन पार मठिया बुखारा रोड थाना फरीदपुर के रहने वाले राजू ने बताया उसकी बेटी प्रियम श्रीवास्तव की दहेज की खातिर पति पवन श्रीवास्तव, ससुर राजकुमार श्रीवास्तव, सास दिनेश कुमारी, जेठानी रिंकी व ननद पुष्पा ने 3 जून 2023 को हत्या कर दी। उसने आरोपियों के खिलाफ थाना सुभाषनगर में नामजद मुकदमा दर्ज कराया था।
थाना सुभाषनगर पुलिस ने मृतका का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराया था और मृतक के पति पवन को गिरफ्तार कर हिरासत में लिया था। इस मामले में आरोपी ससुर राजकुमार श्रीवास्तव पुलिस विभाग से दरोगा के पद से सेवानिवृत्त हैं। राजकुमार व उनकी पत्नी दिनेश कुमारी ने अपने बेटे पवन श्रीवास्तव नेवी की वर्दी में खींचे फोटो व नेवी का आई.डी. कार्ड दिखाकर धोखाधडी व जालसाजी कर उसकी बेटी प्रियम से शादी की थी। शादी में ससुराल वालों ने दहेज में एक चार पहिया गाड़ी, नगद धनराशि 5 लाख रुपये व माल जेवर आदि उपहार में दिया था। वहीं आज पीड़ित ने एसएसपी से न्याय की गुहार लागाकर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली:आगामी चुनाव को लेकर यूपी में भाजपा कोई कमी नहीं छोड़ना चाहती : बोले डिप्टी सीएम

Thu Jun 8 , 2023
आगामी चुनाव को लेकर यूपी में भाजपा कोई कमी नहीं छोड़ना चाहती : बोले डिप्टी सीएम दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : योगी सरकार के 9 साल पूरे होने पर आज शहर में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने उनकी उपलब्धियां गिनाईं। इस दौरान बरेली पहुंचे डिप्टी सीएम का भाजपाइयों ने […]

You May Like

advertisement