उत्तराखंड में रेड अलर्ट, पहाड़ से लेकर मैदान तक बारिश का कहर जारी,

सागर मलिक

देहरादून: उत्तराखंड में लगातार बारिश ने तबाही मचाई हुई है। जगह-जगह सड़कें बंद हैं। बारिश कहर बनकर बरस रही है। मौसम विभाग की ओर से प्रदेश में 15 अगस्त तक के लिए रेड अलर्ट जारी किया गया। कुछ जिलों में खासतौर पर अलर्ट रहने की अपील की है।

मौसम विभाग की ओर से देहरादून, टिहरी, पौड़ी, नैनीताल, ऊधमसिंह नगर और चंपावत जिले के कई इलाकों में भारी बारिश का रेड अलर्ट जारी किया गया है। जबकि अन्य जिलों के लिए यलो अलर्ट जारी किया है।

देहरादून, टिहरी, अल्मोड़ा, पिथौरागढ़ और बागेश्वर में भारी बारिश हो सकती है। वहीं, तीन-चार घंटे की बारिश में ही तेज आंधी-तूफान की भी आशंका है। उन्होंने नदी किनारे रहने वालों लोगों को आगामी 15 अगस्त तक सतर्क रहने की सलाह दी है।

दून समेत छह जिलों में आज रविवार को भारी बारिश होने की संभावना है। मौसम विज्ञान केंद्र के निदेशक बिक्रम सिंह ने कहा, अगले कुछ दिनों प्रदेशभर में भारी बारिश होने की संभावना है। जिसके चलते संवेदनशील इलाकों में भूस्खलन होने और चट्टानों के टूटने से सड़क मार्ग और राजमार्ग बंद हो सकते हैं।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

देहरादून: रक्त दान शिविर आयोजित किया गया महाकाल के भक्त सामाजिक संस्था द्वारा,

Sun Aug 13 , 2023
दीपक जेठी महाकाल के भक्त सामाजिक संस्था द्वारा आज भारी वर्षा तुफांन के चलते भी तेरवा रक्तदान शिविर का आयोजन हुआ जिसमें स्वैच्छिक रक्तदान 96 यूनिट महाकाल के भक्त संस्था में एकत्रित हुई सभी ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया देहरादून ही नहीं बल्कि ऋषिकेश रायवाला और सेलाकुई से भी भारी […]

You May Like

Breaking News

advertisement