बरेली: फर्जी वीजा बनाने के आरोप में दो लोगों पर रिपोर्ट दर्ज,जांच शुरू

फर्जी वीजा बनाने के आरोप में दो लोगों पर रिपोर्ट दर्ज,जांच शुरू

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : आंवला में मिलिट्री इंटेलिजेंस लखनऊ की बरेली इकाई की टीम ने फर्जीवाड़ा कर वीजा बनवाने के मामले का खुलासा किया है।उक्त प्रकरण में दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।
आरिफ पुत्र रमजानी निवासी 672 मदारी की पुलिया थाना कैट ने बताया कि हमने व हमारे साथी ने कुछ समय पहले नौकरी हेतु कुवैत जाने के लिए वीजा बनवाने का प्रयास किया इसी संबंध में हमारी मुलाकात सोनू पुत्र हबीब से हुई जिसने हमारा वीजा बनवाने के लिए वादा किया उपरोक्त सोनू पुत्र हबीब ने हम दोनों का वीजा बनवाने के लिए हम से धोखाधड़ी करके दोनों से अलग-अलग 90 90 हजार रुपए की डिमांड की. इसके पश्चात हमें एक मेडिकल के लिए दिल्ली भेज दिया गया।जहां पर एक लड़का मिला।उक्त ने हम दोनों से मेडिकल कराने के नाम पर दस हजार रुपए ठग लिए एवं इसके बाद हमारा फर्जी मेडिकल कराकर हमसे कहा तुम जाओ जब अजहर ने हमारा फर्जी मेडिकल कराया।उसके पश्चात कुछ दिन बाद सानू ने हमें दो वीजा व्हाट्सएप किए।जांच कराने पर पता चला तो कि यह वीजा फर्जी हैं।
मुकदमा दर्ज करने के साथ कैंट पुलिस उक्त दोनों लोगों की तलाश कर रही है।फर्जी वीजा बनाने का मामला संज्ञान में आते ही आर्मी इंटेलिजेंस सहित अन्य खुफिया एजेंसियां सक्रिय हो गई हैं।और मामले पर नजर रख रही हैं।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: राजकीय हाईस्कूल तालगौटिया क्यारा में प्रशस्ति पत्र वितरण कार्यक्रम हुआ आयोजित

Sat Aug 19 , 2023
राजकीय हाईस्कूल तालगौटिया क्यारा में प्रशस्ति पत्र वितरण कार्यक्रम हुआ आयोजित दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : आज राजकीय हाईस्कूल तालगौटिया क्यारा बरेली में प्रशस्ति पत्र वितरण कार्यक्रम आयोजित किया गया। सत्र 2022–23 में माननीय प्रधानमंत्री, श्री नरेन्द्र मोदी जी के कार्यक्रम ‘परीक्षा पे चर्चा’ कार्यक्रम में विद्यालय के 42 विद्यार्थियों […]

You May Like

Breaking News

advertisement