राइटवे ऐयरलिंक्स ने लगवाया जसमीन कौर का कानाडा स्टूडैंटस वीजा

मोगा : 24 जनवरी [ कैप्टन सुभाष चंद्र शर्मा] := मालवा क्षेत्र अग्रणी इमीग्रेशन व आईलैटस संस्था पंजाब के अलावा पूरे भारत में काम कर रही है । इस संस्था ने हजारों छात्राओं के विदेश में पढ़ाई करने के सपनों को साकार किया है। संस्था ने आज जसमीन कौर स्पुत्री हरमेल निवासी रनयाला आईलैटस में 7.0 बैड पर कानाडा के डगलस कालेज का स्टूडैस वीजा लगवा कर दिया है।
इस अवसर पर संस्था के डायरेक्टर देवप्रिय त्यागी ने कहा कि अफवाओं पर ध्यान न दे, उन्होंने ने बताया कि अब बच्चे कालेज की फीस व एम्बैसी फीस वीजा लगने के बाद दे सकते है। राइटवे एयरलिंक्स बैंक के जरिये बच्चों को एजुकेशन लोन की सुविधा लेकर देता है, इस पैसे को बच्चे अपने खर्चे के लिए इस्तेमाल कर सकते है। इस अवसर पर संस्था के डायरेक्टर देवप्रिय त्यागी ने जसमीन कौर को शुभकामनाएँ दी।फोटो कैप्शन: जसमीन कौर को वीजा देते हुए स्टाफ मैंबर।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

वार्डों में कैंप लगने से लोगों को हो रहा फायदा : बलबीर सिंह

Mon Jan 24 , 2022
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 प्रॉपर्टी टैक्स की गलतियों को ठीक करवाने के लिए नप की तरफ से आयोजित किए जा रहे हैं कैंप।लोगों को नप कार्यालय में आने की नहीं जरुरत। कुरुक्षेत्र 24 जनवरी :- प्रॉपर्टी टैक्स की गलतियों को ठीक करवाने के लिए नगर […]

You May Like

Breaking News

advertisement