केयू के जूलॉजी विभाग में रोस्ट्रम प्रतियोगिता आयोजित

केयू के जूलॉजी विभाग में रोस्ट्रम प्रतियोगिता आयोजित।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

कुरुक्षेत्र, 10 फरवरी : कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के जूलॉजी विभाग में शुक्रवार को रोस्ट्रम प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस अवसर पर जूलोजी विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ. दीपक राय बब्बर ने कहा कि रोस्ट्रम प्रतियोगिता एक ऐसा मंच हैं जो विद्यार्थियों में आत्मविश्वास जागृत करने का कार्य करता है। उन्होंने कहा कि इसका उद्देश्य विद्यार्थियों में भावों की अभिव्यक्ति करने के लिए सक्षम बनाना है। इस अवसर पर उन्होंने प्रतियोगिता के विजेताओं के साथ-साथ हर प्रतिभागी को भी बधाई दी।
इस अवसर पर कोऑर्डिनेटर डॉ. जितेन्द्र कुमार ने रोस्ट्रम भाषण प्रतियोगिता के महत्व के बारे में बताया। प्रतियोगिता के निर्णायक मंडल की भूमिका जूलोजी विभागाध्यक्ष डॉ. दीपक राय बब्बर व प्रो. अनीता भटनागर तथा छात्र जज की भूमिका नीतिका रोहिला ने निभाई। स्टूडेंट कम्परेर की भूमिका में छात्रा मृगा रही। इस अवसर पर विभागाध्यक्ष ने सभी प्रतिभागियों के प्रयासों की सराहना की और अन्य छात्रों को भी आगे आने व इस तरह के आयोजनों में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया। इस रोस्ट्रम प्रतियोगिता में विभाग के 20 विद्यार्थियों ने प्रतिभागिता की तथा लगभग 80 विद्यार्थी उपस्थित रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पुलिस ने छठवें दिन दर्ज किया आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा

Fri Feb 10 , 2023
पुलिस ने छठवें दिन दर्ज किया आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा तेजी बाजार(जौनपुर)घटना के छठे दिन पुलिस ने आरोपी युवक के विरुद्ध किशोरी के साथ छेड़छाड़ व आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का दर्ज किया मुकदमा।विरशादपुर निवासी अजय कुमार की पुत्री रंजना उर्फ कविता (17 वर्ष) के साथ उसका […]

You May Like

Breaking News

advertisement