पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया व सहयोगी संगठनों पर प्रतिबंध लगाने का संतों ने किया स्वागत

पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया व सहयोगी संगठनों पर प्रतिबंध लगाने का संतों ने किया स्वागत।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का महंत राजेंद्र पूरी ने किया धन्यवाद।
 
कुरुक्षेत्र, 29 सितम्बर : जग ज्योति दरबार के महंत राजेंद्र पुरी ने देश विरोधी गतिविधियों में संलिप्त होने के आरोपी पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया व सहयोगी संगठनों पर लगाए गए प्रतिबंध का स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि इस्लाम के नाम पर जिहाद से लड़ाई अभी लंबी है। पीएफआई नाम से चलने वाला यह संगठन कोई बड़ी बात नहीं कि किसी दूसरे नाम से अपना कार्य चलाते रहे और निर्दोष हिंदू इसी तरह मारे जाते रहें। महंत राजेंद्र पुरी ने कहा कि इस्लाम के नाम पर जिहाद किसी व्यक्ति या संगठन पर आधारित नहीं है। महंत ने भारत सरकार से अपील की है, इस्लाम के नाम पर जिहाद रोकने के लिए पड़ोसी देश चीन का अनुसरण करें। केंद्र सरकार को यह समझना होगा इस्लाम के नाम जिहाद के लोगों की किसी भी तरह मदद करना ही देश के निर्दोष हिंदू और हिंदुत्व के लिए सबसे बड़ा खतरा है। सरकार को चाहिए संकल्प शक्ति दिखाते हुए कट्टरपंथी जिहाद को जड़ से खत्म करने के लिए प्रयासरत हो।
इसी कड़ी में महंत ने चंडीगढ़ एयरपोर्ट का नाम बदलकर शहीद भगत एयरपोर्ट रखने पर खुशी व्यक्त की और देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि हमारे देश के प्रधानमंत्री द्वारा महान क्रांतिकारी को उनकी जयंती पर ऐतिहासिक श्रद्धांजलि है। शहीद-ए-आजम भगत सिंह देश के लाखों युवाओं के लिए प्रेरणास्रोत हैं।
जग ज्योति दरबार के महंत राजेंद्र पुरी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

लायलपुर बस्ती मंदिर में गूंजे मां के जयकारे, मां कुष्मांडा की हुई पूजा

Thu Sep 29 , 2022
लायलपुर बस्ती मंदिर में गूंजे मां के जयकारे, मां कुष्मांडा की हुई पूजा। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 दुर्गा माता के मां कुष्मांडा स्वरूप और पूजा का महत्व बताया। कुरुक्षेत्र, 29 सितम्बर : नवरात्र महोत्सव के चलते लायलपुर बस्ती में मंदिर में मां की भक्ति में […]

You May Like

advertisement