एसडीएम अदिति ने जांचे कुरुक्षेत्र के सेक्टरों व कम्यूनिटी सेंटर

एसडीएम अदिति ने जांचे कुरुक्षेत्र के सेक्टरों व कम्यूनिटी सेंटर।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

कम्यूनिटी सेंटरों में कमियां मिलने पर अधिकारियों को दिए जल्द समाधान के आदेश।
कम्यूनिटी सेंटरों की मिल रही शिकायतों पर किया निरीक्षण।

कुरुक्षेत्र 8 सितंबर : एसडीएम अदिति ने वीरवार को शहर में बनाए गए कम्यूनिटी सेंटरों का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने अधिकारियों को आदेश दिए की कम्यूनिटी सेंटरों में सफाई, पानी व लाइट की उचित व्यवस्था करें। इसपर अधिकारियों ने उन्हें आश्वासन दिया कि जल्द ही सभी कमियों को दूर कर दिया जाएगा। एसडीएम अदिति ने सेक्टर-13, सेक्टर-7, सेक्टर-5 व सेक्टर-2 के कम्यूनिटी सेंटरों की जांच की।
उन्होंने कहा कि लोगों को अपने कार्यक्रम करने के लिए सरकार की तरफ से कम दरों पर कम्यूनिटी सेंटर उपलब्ध करवाए जाते हैं, जिससे लोगों को काफी फायदा होता है। ऐसे में उन्हें शिकायतें मिल रही थी कि कम्यूनिटी सेंटरों में सफाई, पानी, लाईट व शौचालयों की सफाई बेहतर तरीके से नहीं की जा रही है। इन शिकायतों को दूर करने के लिए आज उन्होंने शहर के वार्डों में बनाए गए कम्यूनिटी सेंटरों का निरीक्षण किया है जिसमें पाया गया है कि कुछ एक सेंटरों में जो कमियां थी उन्हें तुरंत दूर करने के लिए अधिकारियों को आदेश दे दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि वे दोबारा भी इन सेंटरों को चेक करेगी, यदि फिर भी समस्याएं दूर नहीं हुई तो अधिकारियों पर कड़ा एक्शन भी लिया जाएगा। इस दौरान उनके साथ नप अधिकारी केएल बठला, मुख्य सफाई निरीक्षक रूप रविंद्र बिश्नोई, सफाई निरीक्षक संजय कुमार, एमई नवीन कुमार, अनूप सिंह, स्वच्छ भारत अभियान से आकाश व सोनू आदि मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अगले बरस आने का न्यौता देकर नम आंखों से दी बप्पा को विदाई

Fri Sep 9 , 2022
अगले बरस आने का न्यौता देकर नम आंखों से दी बप्पा को विदाई तीन दर्जन से भी अधिक गणपति प्रतिमाओं को धनुताल के जल में किया गया विसर्जित रिपोर्टर :- अविनाश शाण्डिल्य के साथ बिबेक द्विवेदी Vv न्यूज चैनल कोंच जालौन कोंच। सप्ताह भर चले गणपति महोत्सव का बुधवार को […]

You May Like

Breaking News

advertisement