बरेली: सीबीगंज थाना क्षेत्र में एसओजी ने पकड़ा स्मैक तस्कर एक करोड़ की स्मैक हुई बरामद

सीबीगंज थाना क्षेत्र में एसओजी ने पकड़ा स्मैक तस्कर एक करोड़ की स्मैक हुई बरामद

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : लंबे समय से सीबीगंज थाना क्षेत्र के गावों में स्मैक तस्करों ने अपना अड्डा बना रखा है। शानिवार रात एसओजी की टीम ने सरनिया गांव से एक स्मैक तस्कर को दबोच लिया, जबकि उसके दो साथी भागने में सफल रहे। पकड़े गए आरोपी के पास से 900 ग्राम स्मैक बरामद की गई है। जिसकी कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में एक करोड़ रुपए बताई जा रही है। मामले में तीन आरोपियो के विरूद्ध संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ है।
एसओजी के प्रभारी सुनील शर्मा को मुखबिर से सूचना मिली कि सीबीगंज थाना क्षेत्र के सरनिया गांव के रहने वाले राजा पुत्र नजीर अहमद फतेहगंज पश्चिमी के स्मैक तस्करों के साथ मिलकर स्मैक तस्करी कर रहा है। जिसके बाद एसओजी की टीम ने सीबीगंज पुलिस के साथ उन्हें पकड़ने की योजना बनाई। सीबीगंज पुलिस के मुताबिक उन्हें मुखबिर से सूचना मिली थी तीन लोग नीले रंग की स्कूटी पर स्मैक बेचने निकले हैं। इसके बाद पुलिस ने एसओजी की टीम के बादशाह नगर रोड पर चेकिंग शुरू कर दी।
इसी दौरान तीन युवक उन्हें स्कूटी से आते दिखाई पड़े रोकने पर वह भागने का प्रयास करने लगे। पुलिस ने दौड़कर राजा को पकड़ लिया जबकि फतेहगंज पश्चिमी के रहने वाले आसिफ कुरेशी व रिफाकत भागने में सफल रहे। पकड़े गए आरोपी के पास से पुलिस ने 900 ग्राम स्मैक, ढाई लीटर केमिकल, 65,500, रुपये नगद व अन्य सामान बरामद किया है। पुलिस ने तीनों आरोपीयो के विरुद्ध एनडीपीएस की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। एसओजी प्रभारी सुनील शर्मा के नेतृत्व में टीम ने सीबीगंज से राजा को पकड़ने के बाद फरार आरोपियों की तलाश में शानिवार को फतेहगंज पश्चिमी में भी दबिश दी, लेकिन इस दौरान सीबीगंज थाने के किसी पुलिसकर्मी ने एसओजी की सूचना लीक कर दी। जब टीम फतेहगंज पश्चिमी पहुंची तो दोनों तस्कर वहां से फरार हो गए।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली: पर्यावरण में एक जीव है जिसको हम हानि पहुंचाते हैं तो वह चिल्लाता है पर्यावरण करे पुकार नुक्कड़ नाटक खेला

Sun Jun 4 , 2023
पर्यावरण में एक जीव है जिसको हम हानि पहुंचाते हैं तो वह चिल्लाता है पर्यावरण करे पुकार नुक्कड़ नाटक खेला दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : हिंदुस्तान स्काउट्स एंड गाइड्स द्वारा संस्था कार्यालय साईं रेजिडेंस पर पर्यावरण दिवस के उपलक्ष में नुक्कड़ नाटक का मंचन किया गया जिसका शीर्षक पर्यावरण करे […]

You May Like

advertisement