एसपी ने तिर्वा में नवनिर्मित पुलिस चौकी का किया उद्घाटन

, एसपी ने तिर्वा में नवनिर्मित पुलिस चौकी का किया उद्घाटन

कन्नौज । पुलिस अधीक्षक कुँवर अनुपम सिंह ने अपराध पर प्रभावी अंकुश व जनता को सुरक्षित माहौल के साथ-साथ त्वरित पुलिस सहायता हेतु आज तिर्वा कस्बा में नवनिर्मित पुलिस चौकी का फीता काटकर उद्घाटन किया।
इस पुलिस चौकी का निर्माण नगर पंचायत तिर्वा के सौजन्य से हुआ है। कस्बा तिर्वा में जाम की समस्या से निजात मिलेगी। अपराध एवं अपराधियों पर अंकुश रखने में सहायता मिलेगी कानून व्यवस्था को सुदृढ करने में सहायता मिलेगी। पुलिस की उपस्थिति 24 घंटे अतिमहत्वपूर्ण तिर्वा क्षेत्र पर बनी रहेगी । नवनिर्मित पुलिस चौकी की स्थापना के लिये स्थानीय जनता, प्रशासन व नगर पंचायत को पुलिस अधीक्षक द्वारा धन्यवाद दिया गया।
पुलिस अधीक्षक ने आम जनता के सहयोग की सराहना की तथा स्थानीय थाना पुलिस को जनता की अपेक्षाओं पर खरा उतरने के लिये दोगुना परिश्रम करने की अपेक्षा व्यक्त की।
उन्होनें निर्देशित किया की जनमित्र पुलिस की छवि जनता के समक्ष रखें जिससे आम जनता को न्याय सुलभ ,सहज और त्वरित मिल सके। इस अवसर पर क्षेत्राधिकारी तिर्वा शिव प्रताप सिंह , ई0ओ0 नगर पंचायत तिर्वा , प्रभारी निरीक्षक महेशवीर सिंह, चौकी प्रभारी शशीकांत कन्नौजिया, विनोद गुप्ता प्रतिनिधि अध्यक्ष नगर पंचायत तिर्वा व क्षेत्र के सम्भ्रांत व्यक्ति मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

झोलाछाप मवेशी डॉक्टरों के गलत इलाज से दो मवेशी की मौत

Mon Dec 5 , 2022
झोलाछाप मवेशी डॉक्टरों के गलत इलाज से दो मवेशी की मौत कन्नौज। मवेशी को सही इलाज न मिल पाने से उसकी मौत हो गई। सही उपचार ना होने पर मवेशी पालकों ने मवेशी डॉक्टरों के खिलाफ चौकी पहुंचकर लिखित प्रार्थना पत्र दिया। जनपद कन्नौज के पचोर चौकी क्षेत्र के गदनापुर […]

You May Like

Breaking News

advertisement