उतराखंड: त्रिवेंद्र रावत के खास ब्रजभूषण को मिला डोईवाला से टिकट,

डोईवाला: डोईवाला विधानसभा से तीन बार विधायक एक बार कैबिनेट मंत्री और एक बार मुख्यमंत्री रहने वाले त्रिवेंद्र रावत ने जब नेट वाला सिरसी जब चुनाव लड़ने से इनकार किया। तो राजनीतिक गलियारों में यह हवा होने लग गई कि आप त्रिवेंद्र रावत का क्या होगा। और उनकी जगह लड़ने कौन आएगा और इसके बाद कई प्रकार के कयास लगने लगे और हरिद्वार के सांसद रमेश पोखरियाल निशंक ने इस बीच अपने चेलों से तमाम तरह की खबरें सलमानी शुरू करी। कई प्रकार के नाम उछाले गए और कल जिस प्रकार से कांग्रेस छोड़कर भाजपा माय किशोर उपाध्याय का निसंग समर्थकों ने डोईवाला में जमकर स्वागत किया।

उसके बाद राजनीति रूप से तमाम तरह के कयास लगने शुरू हो गए थे शाम होते होते पूर्व दायित्व भारी दीप्ति रावत का नाम बहुत तेजी से उछाल आ गया तो रमेश पोखरियाल निशंक के जो लोग थे। वह बौखला गए उन्होंने सोशल मीडिया में सौरभ थपलियाल का नाम तेजी से उछाला इस बीच जितेंद्र नेगी और दिगंबर नेगी का नाम भी तेजी से चलाया गया।

त्रिवेंद्र रावत ने अपने पुराने सहयोगी रहे बृज भूषण गैरोला पर ही दांव खेला बृज भूषण गैरोला का टिकट फाइनल होने के बाद रमेश पोखरियाल निशंक के समर्थक और टिकट के दावेदार जो स्थानीय प्रत्याशी की बात कर रहे थे उन्हें सांप सूंघ गया है। देखना है कि जिस अंदाज में त्रिवेंद्र सिंह रावत ने बृजभूषण गैरोला को टिकट दिलाया है वह उन्हें जीत दिलाने में कितना कामयाब होते हैं और निशंक के समर्थक किस हद तक गैरोला की राह में कांटे बिछाते हैं।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जौनपुर:युवती को शराब पिलाकर किया गया मदहोश

Fri Jan 28 , 2022
जौनपुर सुनील श्रीवास्तव v,vnewsएक युवती को शराब पिलाकर किया गया मदहोश जौनपुर लाइन बाजार थाना अंतर्गत शिवापार हाईवे के निकट देर शाम कुछ लोगों के साथ एक युवती देखी गई जो सभी शराब पीकर मस्त है जिसकी सूचना डायल 112 पुलिस को ग्रामीणों द्वारा दी गई मौके पर डायल 112 […]

You May Like

Breaking News

advertisement