सपा के शंकर ने सगड़ी में निकाली ट्रैक्टर रैली, पुलिस ने किया गिरफ्तार।

सपा के शंकर ने सगड़ी में निकाली ट्रैक्टर रैली, पुलिस ने किया गिरफ्तार।
आज़मगढ़।

रिपोर्ट: नीतीश जायसवाल

आज़मगढ़: पार्टी मुखिया के अह्वान पर मंगलवार को कृषि कानून वापस लेने की मांग को लेकर किसानों के समर्थन में सपाई सड़क पर उतर गए।
आज़मगढ़ जिले के सगड़ी विधानसभा में समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव के अह्वान पर मंगलवार को कृषि कानून वापस लेने की मांग को लेकर किसानों के समर्थन मे सपा के कार्यकर्ताओं ने ध्वजारोहण करने के बाद समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता शंकर यादव के नेतृत्व में ट्रैक्टर यात्रा निकाल कर सगड़ी तहसील मुख्यालय की तरफ जाने लगे।

जैसे ही शंकर यादव का काफिला जीयनपुर कोतवाली के राजादेपुर चौक पर पहुंचा, चौक पर पहले से तैनात पुलिसकर्मियों ने ट्रैक्टर मार्च को रोक दिया, वही शंकर यादव ट्रैक्टर यात्रा सगड़ी मुख्यालय पर ले जाने की जिद पर अड़ गए, इस बीच जीयनपुर कोतवाली पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया और लाटघाट चौकी पर ले आई, जहाँ पहले से ही कई समाजवादी पार्टी के नेताओ को बैठाया गया था।

वही शंकर यादव ने कहा कि- देश की सरकार ने किसानों का डेथ वारंट पास कर दिया है, जिसका विरोध देश के किसान कर रहे हैं।

अगर किसान आतंकवादी है तो भाजपा के लोग उनका अनाज क्यों खा रहे । उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग नफरत फैलाने वाले लोग हैं। ये जात- धर्म के नाम पर नफरत फैलाकर राजनीति कर रहे है।

देश का नौजवान सरहद पर है और किसान सड़क पर है। भाजपा सरकार ने जो किसान बिल पास किया है वह देश हित में नहीं है।

शंकर यादव ने केंद्र व प्रदेश सरकार को जन विरोधी बताते हुए उखाड़ फेंकने का अह्वान किया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:-गुरुद्वारा श्री गुरु अंगद देव के प्यारा सिंह बने प्रधान, गुलगोशन सचिव बने,

Wed Jan 27 , 2021
उत्तराखंड:-गुरुद्वारा श्री गुरु अंगद देव के प्यारा सिंह बने प्रधान,गुलगोशन सचिव बने,प्रभारी संपादक उत्तराखंडसागर मलिक गुरुद्वारा श्री गुरु अगंद देव के प्यारा सिंह बने प्रधान एवं गुलगोशान, सचिव बनेगुरुद्वारा श्री गुरु अगंद देव जी की हुई आम सभा की मीटिंग में सर्वसम्मति एवं पंज प्यारों के आर्शीवाद से पूर्व उपाध्यक्ष […]

You May Like

advertisement